Home Viral खबर Bhupinder Hooda Viral Video: वाह! चुनाव प्रचार में पूर्व CM का गजब...

Bhupinder Hooda Viral Video: वाह! चुनाव प्रचार में पूर्व CM का गजब अंदाज, मंच पर कार्यकर्ता ने की कंघी; वीडियो वायरल

Bhupinder Hooda Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कार्यकर्ता भूपिंदर सिंह हुड्डा के बाल संवारते नजर आ रहा है।

0
Bhupinder Hooda Viral Video
फाइल फोटो- पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा को कंघी करता कार्यकर्ता

Bhupinder Hooda Viral Video: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। चुनाव आयोग की ओर जारी की गई शेड्यूल के मुताबिक 5 अक्टूबर को राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है और मतगणना के लिए 8 अक्टूबर की तिथि तय की गई है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार-प्रसार से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर तमाम सुर्खियां बन रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा का अलग अंदाज देखने को मिला है। दरअसल राज्य में चुनावी प्रचार के दौरान भूपिंदर हुड्डा को एक कार्यकर्ता कंघी करते और उनका बाल संवारते नजर आ रहा है। इस पूरे प्रकरण से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। (Bhupinder Hooda Viral Video)

कार्यकर्ता ने संवारे बाल

सोशल मीडिया पर हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार-प्रसार से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें एक शख्स को पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा के बाल संवारते देखा जा सकता है। ये वीडियो ‘वीनित त्यागी’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पूर्व सीएम लोगों का अभिवादन स्वीकार रहे हैं कि तब तक उनके पीछा खड़ा शख्स कंघी निकालकर उनके बाल संवार रहा है।

सांपला-किलोई सीट से चुनावी मैदान में हुड्डा

भूपिंदर सिंह हुड्डा रोहतक की गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में है। इस सीट को हुड्डा परिवार की पारंपरिक सीट माना जाता है। बीजेपी ने पूर्व सीएम हुड्डा के विजय रथ को रोकने के लिए जिला परिषद की चेयरपर्सन मंजू हुड्‌डा को अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पूर्व सीएम हुड्डा एक बार फिर गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा सीट से विजय पताका फहरा पाने में कामयाब होते हैं या नहीं।

भूपिंदर सिंह हुड्डा का जनाधार!

हरियाणा में कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा का तगड़ा जनाधार माना जाता है। भूपिंदर हुड्डा वर्ष 2005 से 2014 हरियाणा के मुख्यमंत्री भी रहे हैं। इसके अलावा वे वर्ष 1991, 1996, 1998 और 2004 में चार कार्यकाल के लिए रोहतक लोकसभा क्षेत्र से संसद के सदस्य भी चुने जा चुके हैं। कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में भी भूपिंदर सिंह हुड्डा को ही आगे कर चुनावी मैदान में है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी को विधानसभा चुनाव में सफलता मिलती है या नहीं।

Exit mobile version