Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरBride Groom Viral Video: बगीचे और मेले में सुन्दर लड़की दिखे..! दूल्हा-...

Bride Groom Viral Video: बगीचे और मेले में सुन्दर लड़की दिखे..! दूल्हा- दुल्हन से पंडित जी ने लिए मज़े, यूजर बोला ‘क्या वचन दिलाया है’

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: शादी का एक बेहद अनोखा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस Bride Groom Viral Video में पंडित जी बहुत ही फनी वचन दिला रहे हैं. इस वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. यूजर्स को पंडित जी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है.

पंडित जी का अनोखा वचन सुन नहीं रुकेगी हंसी

इस Bride Groom Viral Video में शादी के मंडप पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. इस दौरान पंडित जी लड़की से बोलते है कि, मेले में या फिर बगीचे में मेरे से ज्यादा सुंदर लड़की को देखकर अपना मन विचलित नहीं करेंगे. अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आपकी पत्नी नहीं बनूंगी. क्या आपको मेरी बात स्वीकर करते हैं? ये वचन पंडित जी लड़की से बुलवा रहे होते हैं. दुल्हन को ये सुनकर हंसी भी आती है और वह बोलती भी है. अपनी नई नवेली पत्नी की बात को दूल्हा तुरंत मान जाता है और बोलता है कि, स्वीकार है. इस दौरान सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

Bride Groom Viral Video क्या बोल रहे लोग?

इस Bride Groom Viral Video को gyanclasss नामे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13 सितंबर को अपलोड किया गया था. इस वीडियो पर काफी सारे लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई सारे लोगों के फनी कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि ‘क्या वचन दिलाया है’. इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि,कहां से आते हैं इतने तेजस्वी लोग 😂. इस तरह ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories