Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: धाकड़ दुल्हन! दूल्हे के सामने दुल्हन के साथ...

Bride Groom Viral Video: धाकड़ दुल्हन! दूल्हे के सामने दुल्हन के साथ अश्लील हरकरत करना रिश्तेदार को पड़ा भारी, जमकर पड़े थप्पड़

Bride Groom Viral Video: दुल्हन ने दूल्हे के सामने रिश्तेदार को पीटा है.

0
bride groom viral video

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन वैसे तो हर किसी के लिए खास होता है लेकिन, इस दिन अगर कोई गंदी हरकत कर जाए तो फिर बवाल हो जाता है. शादी में हुई लड़ाई झगड़े की वीडियो यूं तो कई सारे वायरल होते हैं लेकिन, यह Bride Groom Viral Video थोड़ा सा अलग है क्योंकि, इस शादी में दुल्हन के साथ रिश्तेदार ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसकी, वजह से दुल्हन ने दे दनादन इस रिश्तेदार के थप्पड़ रसीद कर दिए. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

दुल्हन ने रिश्तेदार को पीटा

इस Bride Groom Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी का माहौल है दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. हर कोई खुश है लेकिन ,तभी वरमाला का समय आता है और दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला जैसे पहनाने जाते हैं लड़की को पीछे से उसका रिश्तेदार पकड़ लेता है. शायद लड़की को ये हरकत अच्छी नहीं लगती है और वह पीछे मुड़कर दे दना दन थप्पड़ बरसाना शुरू कर देती है. इसके साथ-साथ चिल्लाना भी शुरू कर देती है.

Bride Groom Viral Video देख यूजर्स क्या बोल रहे?

इस Bride Groom Viral Video को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से काफी ज्यादा प्रतिक्रिया आ रही है. लोग दुल्हन की काफी तारीफ कर रहे हैं और इसे नए जमाने की दुल्हन बता रहे हैं तो, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं की गंदी हरकत करोगे तो पिटोगे ही.अब ये Bride Groom Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को anita_suresh_sharma नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version