Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: दूल्हे और उसकी दोस्त की इस हरकत पर...

Bride Groom Viral Video: दूल्हे और उसकी दोस्त की इस हरकत पर दुल्हन को लगी मिर्ची, बीवी को जलता देख यूजर बोला ’दीदी गुस्सा हो गई’

Bride Groom Viral Video: दूल्हा और दुल्हन के वीडियो को देख यूजर्स ले रहे मजे.

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: पति और पत्नी का रिश्ता इतना मजेदार होता है कि, उनके एक्शन और रिएक्शन के कई सारे वीडियो अकसर वायरल होने लग जाते हैं. आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं लेकिन, तभी कुछ ऐसा होता है कि गुस्से में दुल्हन लाल हो जाती है और उसके यही एक्सप्रेशनअब वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं.

दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन को हुई जलन

यह Bride Groom Viral Video शादी का है. शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन सज धज के स्टेज पर खड़े हैं और उनसे मेहमान मिलने आ रहे हैं. तभी दूल्हे के पास एक लड़की आती है.यह लड़की दूल्हे के काफी नजदीक दिख रही है. दूल्हे को लड़की के इतने करीब देख दुल्हन के एक्सप्रेशन बदलने लगे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले तो वह काफी गौर से देखती रहती है लेकिन, थोड़ी देर बाद वह अपना अजीब सा चेहरा बनाती है. लड़की के चेहरे को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उसे बिल्कुल पसंद नहीं आया कि उसके दूल्हे के कोई इतने नजदीक आकर बात करें. बस इसी बात पर अब इंटरनेट यूजर से मजे ले रहे हैं.

Bride Groom Viral Video देख यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

इस वीडियो को Indian Wedding नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.वीडियो पर अब तक आई सारे लाइक और कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर लिखता है कि,दीदी गुस्सा हो गई। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “ऐसे चिपकने की क्या जरूरत है”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version