Home ख़ास खबरें बारिश में बीच सड़क पर रोमांटिक हुआ कपल, डांस की Viral Video...

बारिश में बीच सड़क पर रोमांटिक हुआ कपल, डांस की Viral Video देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

0

Viral Video: बारिश की मौसम के चलते कुछ कपल काफी रोमांटिक नजर आते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी बारिश के मौसम में कई ऐसे रोमांटिक वीडियोस देखे जाते हैं जो सभी का दिल जीत लेते हैं। यदि आप भी बारिश और रोमांस एक साथ देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखना ना भूलें। इस वायरल वीडियो में एक कपल ने शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ का गाना ‘तुमसे ही’ रीक्रिएट दिया है, जिसे देखकर आपके मन में भी लड्डू फूटने लगेंगे।

कपल डांस करती हुई वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर अनु नाम की एक ट्विटर अकाउंट में फुटपाथ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपल मस्त डांस करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने ‘जब वी मेट’ के रोमांटिक गाने ‘तुमसे ही’ पर पैर हिलाते हुए गजब का पोज दिया है। इस वीडियो में एक अच्छा कैप्शन भी लिखा है ‘नजर ना लगे।’अब इस रोमांटिक वीडियो की बात करें तो फुटपाथ पर कपल बारिश में काफी रोमांटिक नजर आए हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे गाड़ियां गुजर रही है। लेकिन उन दोनों का ध्यान सिर्फ डांस पर ही होता है। इसके बाद भी वह सबका दिल जीत लेते है।

Also Read: Weather Update: दिल्ली समेत इन 7 राज्यों में अगले 2 दिन भारी बारिश का अलर्ट, IMD ने बताया मानसून क्यों मचा रहा इतनी तबाही…

यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

इस वीडियो को यूजर्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर जमकर तारीफों के पुल बांधे गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘मुझे वही चाहिए जो उनके पास है।’इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘कितना प्यारा, मैं तो रो रहा हूं।’इसी तरह अन्य सोशल मीडिया यूजर्स बारिश में कपल डांस को देखते हुए मनमोहक हो गए हैं।

Also Read: Delhi Flood Warning: दिल्ली पर मंडराया बाढ़ का खतरा, खतरे के निशान तक पहुंची यमुना, एक्शन में दिल्ली सरकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version