Wednesday, October 23, 2024
HomeविडियोCricket Viral Video : रोहित शर्मा ने आख़िर ऐसा क्या कहा कि...

Cricket Viral Video : रोहित शर्मा ने आख़िर ऐसा क्या कहा कि अमित मिश्रा की आँखें हो गई लाल, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

Cricket Viral Video: भारत बनाम ऑस्ट्रलिया तीसरा ओडीआई आज रोजकोट में खेला जा रहा है। तीसरे ओडीआई के लिए टीम में कप्तान रोहित शर्मा की वापिसी हो गयी है। पिछले दो मैच में रोहित, विराट कोहली और कुलदीप यादव को ब्रेक दिया गया था। इस ब्रेक के बाद तीनों तीसरे ओडीआई के लिए वापिसी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दो मैचों में रोहित शर्मा की जगह के.एल राहुल ने टीम की कमान संभाली। मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान कप्तान रोहित शर्मा की बातचीत अमित मिश्रा से हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रोहित ने लिए अमित मिश्रा के मज़े

प्रैक्टिस सेशन के दौरान बातचीत करते समय रोहित ने सीनियर स्पिनर अमित मिश्रा से खूब मज़े लिए। उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में अमित मिश्रा से उनकी आँखें लाल क्यों हो रहीं है इसके बारे में पुछा। जिसपर अमित मिश्रा ने कहा,”सोया नहीं हूँ मैं, सिर्फ तीन घंटे ही सोया हूँ इसलिए आँखें लाल हो गया है ” . सीनियर स्पिनर के बात पर रोहित ने मज़ेदार जवाब दिया और बोले ,” वाह भाई क्या कमिटंनेट है, इतना कमिटमेंट तो ग्राउंड पर भी नहीं था। “
रोहित यहाँ नहीं रुके, उन्होंने अमित मिश्रा को इस बात पर भी छेड़ा की वह उनके साथ कभी खेले नहीं। जिसपर अमित ने कहा की रोहित ने कभी उन्हें खिलाया ही नहीं।

3 मैचों की ओडीआई सीरीज में भारत 2-0 से आगे

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ओडीआई सीरीज में भारत 2-0 से आगे चल रहा है। पहला ओडीआई 22 सितम्बर को भारत ने 5 विकेट से जीता। वहीँ दुसरे ओडीआई में भारत ने 99 रन से शानदार जीत हासिल की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here