Home Viral खबर Ghaziabad Viral Video: पहले व्रत की थाली में निकला मच्छर, फिर मिठाई...

Ghaziabad Viral Video: पहले व्रत की थाली में निकला मच्छर, फिर मिठाई में कीड़ा निकलने पर ग्राहक ने काटा बवाल, वीडियो हुआ वायरल

Ghaziabad Viral Video: त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। लोगों ने अभी से ही मिठाईयों की खरीदारी शुरू कर दी है।

0
Ghaziabad Viral Video
Ghaziabad Viral Video

Ghaziabad Viral Video: त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। लोगों ने अभी से ही मिठाईयों की खरीदारी शुरू कर दी है। हालांकि इन दिनों बड़ी मात्रा में मिठाईयों में मिलावट की खबर सामने आती है। इसी बीच गाजियाबाद (Ghaziabad Viral Video) में स्थित मदन स्वीट्स ( Madan Sweets) को लेकर एक कई तरह के आरोप भी लग रहे है। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्राहक जमकर बवाल काटते हुए नजर आ रहे है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल वायरल वीडियो (Ghaziabad Viral Video) को घर के क्लेश नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ग्राहक दावा करता है कि उसकी व्रत की थाली में मच्छर पड़ हुआ था।

जिसके बाद ग्राहक और दुकान मालिक में तीखी बहस देखने को मिलती है। गाजियाबाद स्थित मदन स्वीट्स पर खड़ा एक व्यक्ति कहता है कि उसने 370 रुपये की एक व्रत वाली थाली ली, जिसमें मच्छर निकले। जिसके बाद दुकान मालिक और ग्राहक के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है। हालांकि यह यह वीडियो महज एक सेकेंड का ही है।

मिठाईयों में निकला कीड़ा

दूसरी वीडियो को भी घर के क्लेश नाम के एक एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। ग्राहक गुस्से में कहता है कि “ताला मार दो दुकान को, इसके बाद ग्राहक कहता है कि तुम लोग बेच क्या रहे हो। फिर वह एक दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति से कहता है कि इस मिठाई को तोड़ों, वीडियो में दिखता है कि मिठाई के अंदर काफी कीड़े है।

इसके बाद ग्राहक एक महिला से भी मिठाई तोड़ने के लिए कहता है और उस मिठाई में भी कीड़े नजर आते है।

वायरल वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल (Ghaziabad Viral Video) होने के बाद लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि

“इसीलिए हम हमेशा अग्रवाल स्वीट्स से मिठाई खरीदते हैं”।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि

“लोगो की सेहत से खिलवाड़ करने के लिए दुकान पर ताला लगाना चाहिए, लेकिन भ्रष्ट अधिकारी तो इनकी जेब में हैं, तभी इतनी दिक्कत है”।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि

“भईया मच्छर हमें खाते है इसका ये मतलब थोड़ी है हुआ कि हम उन्हें ही खाने लग जाएं”।

Exit mobile version