Home Viral खबर Greater Noida Viral Video: मेले में युवकों के बीच झड़प के बाद...

Greater Noida Viral Video: मेले में युवकों के बीच झड़प के बाद पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां, यूजर्स बोले- ‘वन साइडेड क्लेश’

Greater Noida Viral Video: ग्रेटर नोएडा के दनकौर मेले में दो युवकों के बीच हुई लड़ाई के बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

0
फाइल फोटो- युवकों की पिटाई करती पुलिस

Greater Noida Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ‘क्लेश’ से जुड़े वीडियो कंटेंट वायरल होते रहते हैं। कभी युवकों के बीच आपसी झड़प का मामला सामने आता है तो कभी महिलाएं या लड़कियां भी आपस में झड़प करती नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हालाकि आज एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस का भूमिका को भी देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थित दनकौर क्षेत्र में चल रहे गुरु द्रोण मेले में गुरुवार की शाम हड़कंप मच गई। इसकी वजह दो युवकों के बीच आपसी झड़प का होना बताया जा रहा है। नोएडा पुलिस ने मामले को नियंत्रित करने के लिए अंतत: बल प्रयोग किया और युवकों के ऊपर जमकर लाठियां बरसाई गई हैं। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। (Greater Noida Viral Video)

Greater Noida Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस के जवानों द्वारा दो युवकों कि पिटाई करते देखा जा सकता है। दरअसल ये पूरा प्रकरण ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र में चल रहे गुरु द्रोण मेले के दौरान का है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार दनकौर मेले के दौरान ही दो युवक आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते हड़कंप की स्थिति बन गई।

मेले में सुरक्षा के लिहाज से तैनात पुलिस के जवानों ने स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए बल प्रयोग किया और युवकों को पर जमकर लाठियां भी भांजी। इस पूरे प्रकरण का वीडियो ‘घर के क्लेश’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जिसे देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

‘वन साइडेड क्लेश’

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अनुराग दूबे नामक एक्स हैंडल यूजर ने लिखा है कि ‘ये वन साइडडे क्लेश है।’

विकास एक्स नामक यूजर ने लिखा है कि ‘क्लेश ही क्लेश है।’ वहीं शाह नामक एक्स हैंडल यूजर का कहना है कि ‘यहां पुलिस को पूरा समर्थन है। पुलिस को स्थिति के अनुसार निर्णय लेना चाहिए।’

पुलिस का पक्ष

ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र में चल रहे गुरु द्रोण मेले में युवकों पर लाठीचार्ज करने से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद गौतमबुद्धनगर पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

थाना दनकौर क्षेत्रांतर्गत हुई घटना के सम्बन्ध में एडीसीपी ग्रेटर नोएडा का कहना है कि दो युवकों के बीच आपसी झड़प के बाद स्थिति बिगड़ गई जिसको देखते हुए पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

Exit mobile version