Home Viral खबर Haryanvi Dance Video: ‘मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी’ गाने पर लड़की का...

Haryanvi Dance Video: ‘मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी’ गाने पर लड़की का डांस देख भूल जाओगे प्रांजल दहिया, जहरीले ठुमके वायरल

Haryanvi Dance Video: सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि, लड़की जिप्सी हरियाणवीं गाने पर बहुत अच्छा डांस कर रही है।

0
HARIYANVI DANCE
HARIYANVI DANCE

Haryanvi Dance Video: हरियावीं गानों का जादू यूजर्स के दिल और दिमाग में खूब चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि, हरियाणवीं देसी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस के लिए देश ही नहीं दुनिया में भी जानी जाती हैं। लेकिन जब भी जिक्र बेस्ट हरियाणवीं गाने का आता है तो सभी का ध्यान हरियाणवीं डांसर प्रांजल दहिया के सुपरहिट गाने ‘मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी’ की तरफ जाता है।

‘मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी’ गाने पर लड़की का डांस वायरल

ये गाना बर्थ डे पार्ट से लेकर शादी और तमाम तरह जश्न में बजता है। इसका म्यूजिक और लिरिक्स इतने ज्यादा शानदार है कि, लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। यही वजह से है कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस गाने की वीडियो वायरल होती रहती है। एक ऐसा ही डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, रेड कलर का लहंगा पहनकर एक लड़की खुली हुई छत पर जमकर डांस कर रही है।

डांस से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की की अदाएं और एक्सप्रेशन दिल को छू लेने वाली हैं, जो भी उनके इस डांस को देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सपना चौधरी और प्रांजल दहिया को भी भूल जा रहे हैं। इस वीडियो को tanucrazy1 नाम के इंस्टाग्राम पेज से डाला गया है। जिस पर यूजर्स का काफी अच्छा रिप्सोंस देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी इस पर झूमने का करेगा। इसके साथ ही इसका म्यूजिक आपका दिल जीत लेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version