Home Viral खबर Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के...

Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए कर दी खास मांग, बयान की हो रही खूब सराहना

Iqra Hasan Viral Video: UP की कैराना लोकसभा सीट से सपा सांसद इकरा हसन ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए शामली से वैष्णो देवी व प्रयागराज तक ट्रेन चलाने की मांग की है।

0
Iqra Hasan Viral Video
फाइल फोटो- Iqra Hasan

Iqra Hasan Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पश्चिमी यूपी के जिस लोकसभा सीट की सबसे ज्यादा चर्चा थी उसका नाम है कैराना। इसकी प्रमुख वजह थीं लंदन से पढ़कर भारत लौंटी इकरा हसन, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से चुनाव लड़ा और जीत पाने में सफल रही थीं। समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन एक बार फिर आज चर्चाओं में है और इसकी खास वजह है सदन में उनके द्वारा दिया गया भाषण।

इकरा हसन (Iqra Hasan Viral Video) ने आज लोकसभा में अपने क्षेत्र के लिए तमाम मांगों के बीच हिंदू श्रद्धालुओं के लिए भी खास मंगा कर दी जिसके बाद उनके बयान को लेकर चर्चा छिड़ गई है। इकरा हसन ने कहा कि शामली से से प्रयागराज और वैष्णो देवी तक सीधी ट्रेन चलनी चाहिए जिससे कि श्रद्धालुओं को पवित्र धार्मिक स्थलों तक जानें में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो। इकरा हसन द्वारा दिए गए इस भाषण का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए की खास मांग

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट से सांसद इकरा हसन चौधरी आज खूब चर्चाओं मे हैं। इसकी खास वजह है लोकसभा में दिया गया उनका भाषण जिसमें उन्होंने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए बेहद खास मांग की है। इकरा हसन ने लोकसभा में अपने क्षेत्र की समस्याओं को रखते हुए कहा शामली के महत्व पर भी प्रकाश डाला। सपा सांसद इकरा हसन ने यूपी के प्रमुख रेलवे स्टेशन शामली से संगम नगरी प्रयागराज और माता वैष्णो देवी स्थान के लिए ट्रेन चलाने की मांग की है।

सपा सांसद का कहना है कि शामली रेलवे स्टेशन एक प्रमुख कनेक्टिंग प्वाइंट है जहां से भारी संख्या में लोग प्रयागराज और वैष्णो देवी के लिए रवाना होते हैं। हालाकि सीधी ट्रेन न होने के कारण श्रद्धालुओं को तरह-तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ता है। ऐसे में रेल मंत्रालय इस रूट पर नई ट्रेन चलाए। इस वीडियो को ‘भारत समाचार’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सपा सांसद के बयान की सराहना

कैराना लोकसभा सीट से सपा सांसद इकरा हसन के इस बयान की खूब सराहना हो रही है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स उनके इस बयान को धर्मनिरपेक्षता से जोड़ कर देख रहे हैं और उन्हें एक सच्चे जनप्रतिनिधि की संज्ञा दे रहे हैं।

Exit mobile version