Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरRahul Gandhi की 'जलेबी फैक्ट्री' को लेकर हरियाणा में सियासी घमासान! Congress...

Rahul Gandhi की ‘जलेबी फैक्ट्री’ को लेकर हरियाणा में सियासी घमासान! Congress के पिछड़ते ही BJP ने कसा जबरदस्त तंज

Date:

Related stories

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Jalebi Viral Video: हरियाणा विधानसभा के बाद आज मतगणना के दौर जारी है। इस दौरान राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव के बाद मतों की गणना की जा रही है। ज्यादातर सीटों पर नतीजों का ऐलान (Election Result 2024) हो चुका है। कई सीटों उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए हैं और गिनती चल रही है। नतीजों के ऐलान और रुझान से स्पष्ट हो गया है कि हरियाणा में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बनेगी।

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम की तस्वीर साफ होने के साथ ही नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। उनके ‘जलेबी फैक्ट्री’ वाले बयान की चर्चा जोरों पर हो रही है। राहुल गांधी के जलेबी फैक्ट्री वाले बयान को लेकर BJP एक बार फिर उन पर हमलावर है और जबरदस्त अंदाज में तंज कसने का काम चल रहा है। बीजेपी द्वारा राहुल गांधी और कांग्रेस पर कसे गए तंज से जुड़ा वीडियो (Jalebi Viral Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

Jalebi Viral Video- BJP ने राहुल गांधी पर कसा तंज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जलेबी बनाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता हैं। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से इस संबंध में वीडियो जारी किया गया है जिसे तंज के रूप में पेश किया जा रहा है।

BJP प्रवक्ता Shehzad Poonawala ने साधा निशाना

हरियाणा में कांग्रेस के पिछड़ने के बाद BJP प्रवक्ता शहजान पूनावाला (Shehzad Poonawal) ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता आज जलेबी के साथ लाइव डिबेट में नजर आए और उन्होंने राहुल गांधी द्वारा ‘जलेबी फैक्ट्री‘ को लेकर दिए बयान की इशारों-इशारों में ही निंदा की। उन्होंने कहा है कि ये कांग्रेस को एक भारतीय का जलेबी वाला जवाब है।

क्या है Rahul Gandhi का जलेबी फैक्ट्री प्रकरण?

राहुल गांधी और जलेबी का एक दूसरे से गजब जुड़ाव नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर नेता प्रतिपक्ष के साथ जलेबी का नाम भी तेजी से सुर्खियों में है। दरअसल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हरियाणा में चुनावी प्रचार के दौरान ‘जलेबी फैक्ट्री’ का जिक्र किया था। राहुल गांधी ने सोनीपत में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि “गोहाना की जलेबी में इतना स्वाद है कि इसकी फैक्ट्री लगाकर दुनिया तक इसे पहुंचाया जा सकता है। लेकिन भाजपा राज में दुकानदार सुरक्षित नहीं है।” राहुल गांधी के इस बयान के बाद ‘जलेबी फैक्ट्री’ को लेकर खूब सुर्खियां बनी थीं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories