Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरJamnagar Viral Video: Gujarat में भयंकर बारिश ने मचाई तबाही, जामनगर में...

Jamnagar Viral Video: Gujarat में भयंकर बारिश ने मचाई तबाही, जामनगर में तेज रफ्तार पानी बहा ले गई पुलिस चौकी; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Jamnagar Viral Video: पिछले 48 घंटों से गुजरात मे लगातार भारी बारिश के कारण कई जिलों में बाढ़ आ गई है। नदियां अपने उफान पर हैं और निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं, सूरत और कच्छ के एक दर्जन जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। वहीं आईएमडी ने आने वाले दिनों में भी गुजरात में भारी बारिश का अनुमान जताया है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां पानी का प्रकोप देखने को मिला है।

जामनगर में बही पुलिस चौकी

राजकोट में स्थिति और भी खराब हो गई है, शहर की सड़कें जलमग्न हो गईं और वाहन पूरी तरह डूब गए। पूरे राज्य में भारी बारिश हुई। प्रभावित हर क्षेत्र से कुछ गंभीर घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एक वीडियो (Jamnagar Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को अजीत सिंह राठी ने अपने एक्स हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जामनगर में बाढ़ का पानी इतना गहरा था कि शहर की पुलिस चौकी ऐसी लग रही थी मानो नाव की तरह दूर बहने लगे। इसके अलावा जामनगर में टोलनाका के पास भारी जल निकासी धारा में कार गिर गई, जिसके ऊपर एक परिवार के चार सदस्य सवार थे, जो मदद के लिए चिल्ला रहे थे। पानी का तेज़ बहाव उनकी कार को पेड़ों के झुरमुट में बहा ले गया और अंदर फंसे लोगों की जान बचा ली।

Gujarat में बारिश से मची भारी तबाही

बाढ़ के कारण बड़े पैमाने पर बुनियादी ढांचा ध्वस्त हो गया है, 700 से अधिक गांव अंधेरे में डूब गए हैं और सूरत, नवसारी, वलसाड, तापी डांग और छोटाउदेपुर जैसे जिलों में 523 सड़कें बंद हो गई हैं। बांधों से लगातार पानी छोड़े जाने से उफनती हुई नर्मदा नदी खतरे के स्तर की ओर बढ़ रही है और इसने संकट को और बढ़ा दिया है।

आईएमडी ने जारी किया अलर्ट

गुजरात के लोगों को अभी भी बारिश से राहत मिलते नजर नहीं आ रही है। भारी बारिश के बीच आईएमडी ने गुजरात में अगले तीन दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। इसके अलावा राज्य सरकार द्वारा सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे है ताकि बाढ़ पीड़ितों को सुरक्षित स्थान पर भेजा जा सके।

Latest stories