Home Viral खबर नाराजगी का ये आलम! Nayab Saini को देख हरियाणा BJP OBC मोर्चा...

नाराजगी का ये आलम! Nayab Saini को देख हरियाणा BJP OBC मोर्चा चीफ Karandev Kamboj ने खींचे हाथ, जमकर वायरल हुआ वीडियो

Karandev Kamboj Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा BJP OBC मोर्चा के चीफ और Nayab Saini के बीच नाराजगी को देखा जा सकता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- नायब सिंह सैनी & कर्णदेव कंबोज

Karandev Kamboj Viral Video: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक राज्य में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे, जबकि 8 अक्टूबर को मतगणना होगी। विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में बगावत के बिगुल भी बज चुके हैं और नेताओं की नाराजगी का आलम सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के चीफ कर्णदेव कंबोज की तल्खियां देखी जा सकती हैं। दरअसल पार्टी के किसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) हाथ जोड़ कर उनका अभिवादन कर रहे हैं जिसके बदले ओबीसी मोर्चा के चीफ हाथ खींच कर आगे निकल जाते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। (Viral Video)

Nayab Saini और OBC मोर्चा चीफ के बीच तल्खियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और बीजेपी पिछड़ा मोर्चा वर्ग के चीफ कर्णदेव कंबोज के बीच नाराजगी के आलम को देखा जा सकता है। ‘इंडिया टीवी न्यूज’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से जारी की गई वीडियो पोस्ट में ओबीसी मोर्चा चीफ कर्णदेव कंबोज एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी का अभिवादन स्वीकारने से मना करते नजर आ रहे हैं और अपना हाथ खींचते देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Karndev Kamboj ने जताई थी नाराजगी

हरियाणा में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष कर्णदेव कंबोज ने बीते दिन भी अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कर्णदेव कंबोज ने कहा था कि “मैं और मेरा परिवार जनसंघ के समय से ही बीजेपी का हिस्सा रहा है। मैंने कई लोगों के साथ काम किया है। अब बीजेपी में भी कांग्रेसी कल्चर आ गया है और कल तक जिन लोगों ने उत्पात मचाया उन्हें बीजेपी में शामिल कराया गया और टिकट दिया गया है। मैंने 5 साल काम किया और सबसे ज्यादा ओबीसी समाज को बीजेपी से जोड़ा। ऐसे में यह पार्टी के बाकी कार्यकर्ताओं के साथ धोखा है।”

Exit mobile version