Home Viral खबर Kedarnath Viral Video: खौफनाक! केदारनाथ में आसमान से जमीन पर अचानक गिरा...

Kedarnath Viral Video: खौफनाक! केदारनाथ में आसमान से जमीन पर अचानक गिरा हेलीकॉप्टर, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Kedarnath Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आसमान से एक हेलीकॉप्टर को गिरते हुए देखा जा सकता है।

0
Kedarnath Viral Video
फाइल फोटो- उड़ान के दौरान नीचे गिरा हेलीकॉप्टर

Kedarnath Viral Video: उत्तराखंड के सुदूर पहाड़ी इलाकों में बसी केदारनाथ घाटी आज इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी है। दरअसल केदारनाथ घाटी से जुड़ा एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आसमान से एक हेलीकॉप्टर को गिरते देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक ये हेलीकॉप्टर काफी पहले केदारनाथ (Kedarnath) में लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

भारतीय वायुसेना के MI-17 वायुयान द्वारा इस दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर को रिपेयरिंग के लिए ले जाया जा रहा था। लेकिन तभी टोचन चेन टूट गई और हेलीकॉप्टर तेजी से आसमान की ओर से जमीन पर आ गिरा। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसको लेकर खूब सुर्खियां भी बन रही हैं। (Kedarnath Viral Video)

Kedarnath Viral Video को देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर केदारनाथ घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वायुसेना के M-17 वायुयान द्वारा एक हेलीकॉप्टर को रिपेयरिंग के लिए ले जाया जा रहा था।

उड़ान के दौरान ही M-17 से बंधी चेन हेलीकॉप्टर का भार नहीं रोक सकी और बीच रास्ते में ही हेलीकॉप्टर जमीन पर आ गिरा। इस पूरे घटना से जुड़ा वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे देख सामान्य लोगों की रूह तक कांप जा रही है। राहत की बात ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। बता दें कि केदारनाथ घाटी से जुड़े इस वायरल वीडियो को (Kedarnath Viral Video) को सचिन गुप्ता नामक एक्स हैंडल यूजर ने जारी किया है।

राहत-बचाव में जुटी SDRF

केदारनाथ घाटी में हेलीकॉप्टर के आसमान से जमीन पर गिरने के बाद स्टेट डिजास्टर रिलीफ फोर्स (SDRF) की टीम मौके पर तैनात है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ”आज SDRF बचाव दल को पुलिस चौकी लिनचोली के माध्यम से सूचना मिली कि एक निजी कंपनी का हेलीकॉप्टर केदारनाथ हेलीपैड से दूसरे हेलीकॉप्टर द्वारा खींचकर गोचर हेलीपैड ले जाया जा रहा था। इसी दौरान वह थारू कैंप के पास लिनचोली में नदी में गिर गया है। इस घटना के बाद SDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है और राहत कार्य जारी है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।”

Exit mobile version