Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora: 50 की उम्र में बैक एक्सरसाइज करती मलाइका के कपड़ों...

Malaika Arora: 50 की उम्र में बैक एक्सरसाइज करती मलाइका के कपड़ों पर यूजर ने उठाया सवाल, वीडियो देख नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

Malaika Arora:बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा Malaika Arora अपनी फिटनेस के दम पर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। Malaika Arora अकसर इवेंट में स्पॉट होती हैं और जमकर तारीफें पाती हैं। मलाइका को देखकर उनके फैंस अकसर उन्हें 50 की उम्र की ना बोलकर 25 की बोल देते हैं। मलाइक इस फिट फिगर के लिए काफी मेहनत करती हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने सोशल मीडिया पर योग करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Malaika Arora ने पोस्ट किया योगा करते हुए वीडियो

एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना एक योगा करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है। इसे देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट malaikaaroraofficial पर बैक एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि, इन्हें किस तरह से किया जाता है।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, “टखने के भार के साथ अपनी पीठ और कूल्हे के फ्लेक्सर्स को मजबूत करें : प्रत्येक के लिए 2 सेट:”
1) ट्विस्ट के साथ बैक एक्सटेंशन 10x
2) लेग लिफ्ट के साथ बैक एक्सटेंशन 10x
3) बैक लेग लिफ्ट + विपरीत हाथ लिफ्ट 10x
4) योग ब्लॉक पर एल सिट सिंगल लेग रेज 10x
5) योग ब्लॉक पर बैठे एल-सिट सिंगल लेग रेज (एक और बदलाव) 20 सेकंड।

Malaika Arora के वीडियो पर क्या बोला फैन?

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, एक्ट्रेस काफी मेहनत कर रही हैं। मलाइका के इस वीडियो को देख एक यूजर उनके कपड़ों पर सवाल उठाता और लिखता है कि, “मैम आप जिम वियर को इतना रिपीट क्यों करती हो?” इसके साथ ही कई सारे यूजर्स मलाइका की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories