Home देश & राज्य मध्य प्रदेश MP Assembly Election 2023: एमपी के इस बूथ पर जाने से रोके...

MP Assembly Election 2023: एमपी के इस बूथ पर जाने से रोके गए पूर्व CM कमलनाथ के बेटे, वायरल हुआ वीडियो

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा सीट से सांसद नकुलनाथ को बरारीपुरा में एक मतदान केंद्र में प्रवेश करने से रोका गया।

0
MP Assembly Election 2023

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान का दौर जारी है। सूबे की जनता आगामी 5 वर्षों के लिए एक बार फिर अपने सरकार को चुनने के लिए सुबह से मतदान कर रही है। ताजा जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे तक मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में 30 फीसदी तक मतदान हो चुका है। इसी कड़ी में मतदान स्थल का जायजा लेने के लिए छिंदवाड़ा के सांसद व पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ भी निकले। हालाकि उन्हें कथित रुप से भाजपा कार्यकर्ता द्वारा छिंदवाड़ा के बरारीपुरा बूथ पर प्रवेश करने से रोका गया। इसके बाद से नकुलनाथ के समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं में कहासुनी हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बरारीपुरा बूथ पर रोके गए सांसद नकुलनाथ

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान का दौर लगातार जारी है। सूबे के विभिन्न हिस्सों में मतदान के लिए अलग-अलग बूथ बनाए गए हैं जिससे की मतदान को कायदे से संपन्न कराया जा सके। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो के तहत आज सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को बरारीपुरा में एक मतदान केंद्र में प्रवेश करने से रोका गया। इस संबंध में जो जानकारी सामने आई है उसके तहत छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ, विधानसभा के बरारीपुरा में एक मतदान स्थल पर जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्हें कथित रुप से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ पर प्रवेश करने से रोका गया। इस प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश का सियासी समीकरण

मध्य प्रदेश के सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान का दौर जारी है। इस क्रम में सूबे के सियासी समीकरण को लेकर चर्चा जोरों पर है। वर्तमान सत्तारुढ़ दल भाजपा का दावा है कि वो दशकों से काबिज अपने प्रभुत्व को बरकरार रखने में सफल होगी और बहुमत के आंकड़े को पार करेगी। इसके इतर सूबे में विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस का दावा है कि वो इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को हटाकर सत्ता में वापसी करेगी। हालाकि राजनीतिक दलों द्वारा किए जा रहे दावों में कितना दम है ये 3 दिसंबर को नतीजा घोषित होने के साथ ही पता चल सकेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version