Home Viral खबर MS Dhoni Viral Video: पिच पर आए फैन को कैप्टन कूल ने...

MS Dhoni Viral Video: पिच पर आए फैन को कैप्टन कूल ने ऐसे सुरक्षा कर्मियों से बचाया; देखें

MS Dhoni Viral Video: धोनी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैन को सुरक्षा कर्मियों से बचाते हुए नज़र आ रहें हैं।

फाइल फोटो प्रतीकात्मक
फाइल फोटो प्रतीकात्मक

MS Dhoni Viral Video: MS Dhoni जितने नम्र क्रिकेट के मैदान में हैं, उतने हीं अपने फैंस के लिए भी तत्पर रहतें हैं। धोनी के लिए यह भी कहा जा रहा है कि 42 की उम्र में यदि वह IPL खेल रहें है तो वह भी अपने फैंस के लिए। यहां तक कि टीम की तरफ से कहा गया है कि उनके घुटनों में तकलीफ है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है, लेकिन फिर भी वह फैंस को खुश देखने के लिए खेल रहें हैं।

अब धोनी का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैन को सुरक्षा कर्मियों से बचाते हुए नज़र आ रहें हैं। उनका यह कारनामा दिखाता है कि वह अपने फैंस को कितना प्यार करतें हैं।

लाइव मैच में घुस आया फैन

दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद में धोनी बल्लेबाजी रहे थे। तभी, अंतिम ओवर में राशिद ने दो गेंदों के दो छक्के खाए और तीसरे गेंद पर LBW की अपील की। लेकिन, अंपायर के आउट ना देने पर रिव्यू ले लिया। और, जितनी देर में अंपायर रिव्यू ले रहे थे, तभी एक धोनी के एक जबरा फैन सुरक्षा कर्मियों के नज़र से बचकर मैदान के भीतर आ गया।

हार गए मैच पर जीत लिया दिल

आपको जानकर हैरानी होगी कि MS Dhoni Viral Video में देखा जा सकता है कि जब धोनी फैन मैदान में घुसा तो उसे देख धोनी ने भागने की एक्टिंग की। लेकिन, जब वह पास आया तो वह कैप्टन कूल के पैरो पर गिर पड़ा, लेकिन धोनी ने उसे उठाकर गले लगा लिया और बात करने लगे। तभी, सुरक्षा गार्ड्स दौड़कर आए और उसे ले गए। आपको बता दें, धोनी ने इस दौरान फैन को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन नाकाम रहे। इस घटना ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया और धोनी के लिए सम्मान बढा दिया।

CSK के पूर्व कप्तान ने भले हीं सबका दिल अपने फैंस के प्रति इमोशनल बॉन्डिंग से जीत लिया, लेकिन गुजरात के खिलाफ मैच 35 रनों से हार गए। मैच में माही ने 11 गेंदों में 26 रनों की धमाकेदार पारी खेली। जिसमें 3 छक्के और 1 चौका भी शामिल था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version