Home Viral खबर हे राम! महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर Narhari Jhirwal ने तीसरी मंजिल से...

हे राम! महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर Narhari Jhirwal ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, वीडियो देख यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

Narhari Jhirwal Viral Video: महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर Narhari Jhirwal का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

0
Narhari Jhirwal Viral Video
Narhari Jhirwal

Narhari Jhirwal Viral Video: वैसे तो आए दिन सोशल पर कई वीडियो वायरल होते रहते है। इसी बीच महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर Narhari Jhirwal का वीडियो (Narhari Jhirwal Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। बता दें कि Narhari Jhirwal अजीत पवार गुट के विधायक है। जानकारी के मुताबिक डिप्टी स्पीकर ने सेफ्टी ग्रेट पर उतरने के बाद मंत्रालय भवन की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गनीमत यह रही है कि सुरक्षा जाल लगने के कारण किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो (Narhari Jhirwal Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे डिप्टी स्पीकर समेत कई एनसीपी नेताओं को जाल के ऊपर देखा जा सकता है। वहीं पुलिस के जवान सभी नेताओं को ऊपर खीचते हुए नजर आ रहे है।

जानकारी के मुताबिक उनका विरोध का उद्देश्य आदिवासी विधायकों द्वारा उठाई गई चिंताओं के प्रति सरकार की प्रतिक्रिया की कमी को उजागर करना था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह घटना अनुसूचित जनजाति (एसटी) आरक्षण कोटा में धननगर समुदाय को शामिल करने के खिलाफ आदिवासी विधायकों के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई है। बता दें कि महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले शिंदे सरकार धनगर समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्ज देने की तैयारी कर रही थी। (Narhari Jhirwal Viral Video) जिससे डिप्टी स्पीकर नाराज है, जिसके कारण उन्होंने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें सकुशल बचा लिया गया है।

Narhari Jhirwal Viral Video पर यूजर्स के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कई वीडियो (Narhari Jhirwal Viral Video) सामने आने के बाद यूजर्स इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा

“सुरक्षा जाल की प्रभावकारिता की जाँच करने का सही तरीका नहीं है”।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि “उन्हें पता था कि जाल है इसलिए वह कूद पड़े, नाटक।

Exit mobile version