Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरNitin Gadkari Viral Video: कॉन्क्लेव के दौरान Rajdeep Sardesai के सवालों पर...

Nitin Gadkari Viral Video: कॉन्क्लेव के दौरान Rajdeep Sardesai के सवालों पर भड़के केन्द्रीय मंत्री! दिया करारा जवाब

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Nitin Gadkari Viral Video: मोदी सरकार में मंत्री और और BJP के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) का नाम इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। दरअसल नितिन गडकरी ने ‘इंडिया टूडे’ की ओर से आयोजित कॉन्क्लेव में पत्रकार राजदीप सारदेसाई (Rajdeep Sardesai) को ऐसा जवाब दिया जिसको लेकर सुर्खियां बन रही हैं।

पत्रकार द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ा एक सवाल पूछने के बाद गडकरी लगभग भड़के नजर आए और उन्होंने राजदीप को करारा जवाब देते हुए बड़ी बात कह दी। इस पूरे प्रकरण से जुड़ा वीडियो (Nitin Gadkari Viral Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

Nitin Gadkari ने दिया करारा जवाब

इंडिया टूडे की ओर से आयोजित कॉन्क्लेव के दौरान पत्रकार राजदीप सारदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने नितिन गडकरी से तीखे सवाल पूछ डाले। उन्होंने पूछा कि क्या 2024 लोकसभा चुनाव में केन्द्रीय मंत्री को हराने के लिए साजिश रची गई थी? नितिन गडकरी ने इसका जवाब ‘नहीं’ में दिया। इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि लोकसभा चुनाव के दौरान नितिन गडकरी का नाम पहली लिस्ट में क्यों नहीं आया और फिर मंत्री को नागपुर में PM Modi से मिलकर मामला सुलझाना पड़ा?

पत्रकार के इस सवाल का जवाब देते हुए Nitin Gadkari ने कहा कि “प्रधानमंत्री जब आते हैं तो मैं उनसे प्रोटोकॉल के हिसाब से मिलता हूं। आपको क्या उन्होंने (पीएम) मिलकर कान में बताया क्या कि मैने उनको मिलकर कहा कि मेरा टिकट कब दोगे? आपके पास क्या प्रूफ है? आप जिम्मेदार जैसे बात कीजिए। टिकट को लेकर ऐसी कोई बात नहीं थी” केन्द्रीय मंत्री द्वारा दिए गए जवाब से जुड़ा वीडियो ‘मिस्टर सिन्हा’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी किया गया है जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है।

PM पद के ऑफर को लेकर बड़ा खुलासा

Nitin Gadkari ने इंडिया टूडे कॉन्क्लेव के दौरान ही PM पद के ऑफर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। उन्होंने पत्रकार राजदीप सारदेसाई (Rajdeep Sardesai) के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “4 जून को नतीजे सामने आने के बाद उन्हें पीएम बनने की पेशकश की गई थी, लेकिन, उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था।” नितिन गडकरी ने ये भी कहा कि “इस तरह के ऑफर देने वालों से उन्होंने पूछा भी कि, आप मुझे पीएम क्यों बनाना चाहते हो? उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि उनके विचारों के अनुरूप यह नहीं है, और उनका ऐसा कोई एम्बिशन नहीं है।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories