Home Viral खबर Odisha Viral Video: शर्मनाक! आर्मी अफसर की मंगेतर संग पुलिस का ऐसा...

Odisha Viral Video: शर्मनाक! आर्मी अफसर की मंगेतर संग पुलिस का ऐसा कुकृत्य, पीड़िता की आपबीती सुन रुंध जाएगा गला

Odisha Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें एक आर्मी जवान की मंगेतर अपनी आपबीती सुना रही है।

0
Odisha Viral Video
सांकेतिक तस्वीर

Odisha Viral Video: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्रर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी खास वजह है ओडिशा से जुड़ा एक वीडियो का वायरल होना जिसमें एक आर्मी अफसर की मंगेतर पुलिसवालों द्वारा की गई हैवानियत से जुड़ी आपबीती का जिक्र करती सुनी जा रही है। पीड़िता के कथन में इतना दर्द है कि उसे सुन आपका गला रुंध जाएगा और आप भावुक हो जाएंगे। (Odisha Viral Video)

पीड़िता द्वारा कही गई बातों के मुताबिक ओडिशा की महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों ने मिलकर उसे प्रताड़ित किया और फिर इसके हाथ-पैर बांधकर पीटने लगे। दरिंदे यहीं नहीं रुके उन्होंने महिला की कपड़े भी उतरावाने की हिम्मत की और उसका उत्पीड़न किया। पीड़िता द्वारा लगाए गए इन सभी आरोपों से जुड़ा क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर अब खूब सुर्खियां भी बन रही हैं और लोग जमकर आरोपियों की आलोचना कर रहे हैं।

पीड़िता की आपबीती

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले में पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने पहले अवैध रूप से उन्हें हिरासत में लिया और फिर उनके हाथ-पैर बांधकर अंधेरी कोठरी में बंद कर दिया। इस पूरे प्रकरण का विरोध करने पर एक पुलिसकर्मी आया और उसने महिला के कपड़े उतरवाकर उसकी छाती पर लगातार मुक्के बरसाए। इसके बाद पीड़िता चिल्लाती रही लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था।

चेतावनी– वीडियो आपको विचलित कर सकता है।

पीड़िता का आरोप है कि एक अन्य पुलिसकर्मी ने सभी कपड़े हटाकर यौन उत्पीड़न करने की हिमाकत भी की। अपनी आपबीती साझा करने के दौरान महिला बुरी तरह से चीखती-चिल्लाती और रोती देखी जा सकती है। इस वीडियो को ‘आशीष यादव’ नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से पोस्ट किया गया है।

आरोपियों पर गिरी कार्रवाई की गाज

भुवनेश्वर में आर्मी अफसर की पत्नी संग पुलिसकर्मियों द्वारा की गई बदसलूकी से जुड़े मामले का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है। बता दें कि इस पूरे प्रकरण में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच क्राइम ब्रांच की 5 सदस्यीय टीम को सौंपा गया है। पुलिस के शीर्ष अधिकारियों का कहना है कि मामले में सघन जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी ताकि पीड़िता को न्याय मिल सके।

Exit mobile version