Monday, October 21, 2024
HomeViral खबरJ&K का CM बनने के बाद पहली बार अपनी राजनीतिक असफलताओं पर...

J&K का CM बनने के बाद पहली बार अपनी राजनीतिक असफलताओं पर बोले Omar Abdullah, कहा ‘जिन्होंने 5 साल सलाम का जवाब नहीं दिया आज वह मैसेज…,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Omar Abdullah Viral Video: जम्मू कश्मीर में चुनाव के नतीजों के बाद सरकार का भी गठन हो चुका है। जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद नए सीएम के तौर पर उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah Viral Video) ने शपथ ले ली। मालूम हो कि जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में एनसी और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा था। वहीं एनसी को पूर्ण बहुमत हासिल हुआ है। इसी बीच उमर अबदुल्ला का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां वह लोकसभा की हार को लेकर चर्चा कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखी (Omar Abdullah Viral Video)।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

जम्मू कश्मीर के सीएम उमर अबदुल्ला एक प्रेस कॉनफ्रेंस कर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह लोकसभा चुनाव में अपनी हार को लेकर चर्चा कर रहे थे। जिसका वीडियो (Omar Abdullah Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को Dr Monika Singh नाम के एक एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में सीएम उमर अबदुल्ला कहते हुए नजर आ रहे है कि

“इस साल हमने सियासत के अलावा कुछ नहीं किया अब हम थक गए है। चुनाव लड़ लड़कर थक गए है। साल शुरू हुआ तो संसद का चुनाव शुरू हो तो उसकी तैयारी हुई। परिणाम आया तो कुछ नतीजे ऊपर नीचे हुए मेरा तो ज्यादा ही नीचे था। उस वक्त समझ नहीं आ रहा था कि उठूंगा कैसे, मेरे साथी कहते थे कि सब अच्छा होगा। मैं अंदर से सोचता था कि क्या अच्छा होगा अभी तो चुनाव हारा हूं”।

जिन्होंने 5 साल सलाम का जवाब नहीं दिया आज वह मैसेज कर रहे है

मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने आगे कहा कि “कुछ लोगों को लगा कि इसका खेल खत्म, नाप लो रास्ता, अब वह लोग जिन्होंने 5 साल सलाम का जवाब नहीं दिया। वह लोग अब मैसेज करते हुए नहीं थक रहे है। वह सुबह शाम दिन भर मैसेज कर रहे है। जिन्होंने 5 साल मैसेज नहीं किया कि आप कैसे है आपको किसी चीज की जरूरत तो नहीं है। आज वह लोग सुबह शाम मैसेज कर रहे है कि आपको किसी चीज की जरूरत तो नहीं है। लेकिन यह सब दिमाग पर इसका असर नहीं होना देना है”।

हम इस हुकुमत का गलत इस्तेमाल नहीं करेंगे

उन्होंने आगे कहा कि “हम हुकुमत का गलत इस्तेमाल नहीं करेंगे। मालिक जम्मू कश्मीर की जनता है। अगर हमे यह लगा की हम बहुत बड़े तीस मारखां है तो अगली बार लोग हमे सजा देंगे। यह हुकुमत हमारे लिए नहीं है” (Omar Abdullah Viral Video)।

Omar Abdullah Viral Video पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि

“इनकी अच्छी बात है कि सिस्टम को दोष देने की जगह खुद के काम पर भरोसा कर रहे हैं”। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

“उमर अब्दुल्ला का यह वीडियो वाकई प्रेरणादायक है! उनकी बातें सुनकर नेता की असली क्षमता का अहसास होता है”।

Latest stories