Friday, October 25, 2024
HomeViral खबरपाकिस्तानी मूल के पत्रकार Taha Siddiqui ने Miss Grand International में Roma...

पाकिस्तानी मूल के पत्रकार Taha Siddiqui ने Miss Grand International में Roma Michael की बिकिनी वॉक पर पाकिस्तानी मीडिया पर आग उगला; जानें क्या कहा?

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: ‘दुनिया इस्लाम न कबूल कर ले तो मेरा नाम..,’ अल्लाह का हवाला देकर ये क्या बोल गए पूर्णियां सासंद?

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीतकर सदन पहुंचे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav) का नाम बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

Pakistani Model Roma Michael In Bikini: पाकिस्तानी मॉडल Roma Michael का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद इस आधुनिक युग में एक बार फिर महिलाओं के अधिकार को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। दरअसल थाइलैंड में चल रहे Miss Grand International 2024 के दौरान बिकनी में रैंप वॉक करती पाकिस्तानी मॉडल रोमा माइकल का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

इस वीडियो को खुद रोमा माइकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने इस वीडियो को हटा दिया। (Pakistani Model Roma Michael In Bikini) वहीं अब पाकिस्तानी मूल के पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने अपने एक्स हैंडल से रोमा माइकल का वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तानी मीडिया पर जमकर आग उगला है।

पत्रकार Taha Siddiqui ने पाकिस्तानी मीडिया पर आग उगला

Taha Siddiqui (निर्वासन पाकिस्तानी) अभी पेरिस में रहते है पाकिस्तान मूल के पत्रकार हैं। कई बार ताहा, पाकिस्तान की आलोचना करते हुए नजर आते है। इसी बीच ताहा ने अपने एक्स हैंडल पर रोमा माइकल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि

“रोमा माइकल, मिस वर्ल्ड ग्रैंड शो में Ms पाकिस्तान । महिलाओं के शरीर पर नियंत्रण की इस्लामी कट्टरता के कारण, पाकिस्तानी स्थानीय मीडिया ने इस कहानी को कवर नहीं किया (अनुवादित संस्करण)।”

वायरल वीडियो पर पाकिस्तानी मीडिया की प्रतिक्रिया

जांच करने पर हमें पाकिस्तानी मीडिया द्वारा इस खबर को कवर करने का कोई सबूत नहीं मिला। मैन स्ट्रीम के मीडिया आउटलेट्स ने भी इस खबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट नहीं किया है। इससे यह साबित होता है कि निर्वासित पाकिस्तानी पत्रकार ताहा सिद्दीकी जो कह रहे हैं वह सच है। हालाँकि, यह उस दुनिया पर भी सवाल उठाता है जिसमें हम रह रहे हैं। (Pakistani Model Roma Michael In Bikini) जैसे-जैसे समाज महिला सशक्तिकरण की ओर बढ़ रहा है, कई यूजर्स आज के समय में पाकिस्तानी लोगों की मानसिकता पर भी सवाल उठा रहे है। वहीं अब सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या इस आधुनिक युग में ऐसी विचारधारा रखना सही है?

कौन है Roma Michael?

बता दें कि रोमा माइकल पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली है औक वह पेशे से एक एक्टर मॉडल है। उनके पास दक्षिण एशिया विश्वविद्यालय से बीटेक में स्नातक की डिग्री है। माइकल ने कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीती हैं, जिनमें मिस ग्रैंड पाकिस्तान 2024 और मिस चार्म पाकिस्तान 2023 शामिल हैं (Pakistani Model Roma Michael In Bikini)।

Roma Michael के वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता देें कि इस वीडियो को entertainmentnewspk नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। वहीं अब इस वीडियो पर लोग जमकर अपने प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा “पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व यह कैसे कर सकती है”।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा “कई लोगों ने उसके बारे में कठोर टिप्पणी की है, इसलिए कृपया शांत हो जाएं और पहले अपने गेरेबैन पर गौर करें”।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि “क्या वह वास्तव में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व कर रही है”। हालांकि इस विवाद के बीच दुनियाभर में एक बार महिलाओं के अधिकार को लेकर चर्चाएं फिर से तेज हो गई है।


Latest stories