Home Viral खबर एशिया का तीसरा सबसे शक्तिशाली देश बनकर उभरा भारत, पाकिस्तानी लोगों ने...

एशिया का तीसरा सबसे शक्तिशाली देश बनकर उभरा भारत, पाकिस्तानी लोगों ने दी प्रतिक्रिया कहा ‘हमारा इंडिया से कोई मुकाबला..’, देखें वीडियो

Pakistani People on India's Might: भारत रूस और जापान को पीछे छोड़कर एशिया का तीसरा सबसे शक्तिशाली देश बन गया है।

0
Pakistani People on India's Might
Pakistani People on India's Might

Pakistani People on India’s Might: भारत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बता दें कि Asia Power Index Report 2024 के अनुसार भारत रूस और जापान को पीछे छोड़कर एशिया का तीसरा सबसे शक्तिशाली देश बन गया है। वहीं अब एक पाकिस्तानी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जहां एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ने भारत को एशिया का तीसरा सबसे शक्तिशाली देश बनने पर लोगों से प्रतिक्रया ली है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को रियल एंटरटेनमेंट टीवी नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूट्यूबर एक व्यक्ति से सवाल पूछता है कि “भारत दुनिया की तीसरा सबसे शक्तिशाली देश बन गया है, उसने रूस और जापान को पिछे छोड़ दिया है”, उस पर व्यक्ति जवाब देता है कि

“हम उनसे लड़ने के बारे में सोचते है हर वक्त आगे बढ़ने के लिए हम नहीं सोचते है। हमारे मुल्क में एक सुई नहीं बन रही है, हमारा इंडिया से कोई मुकाबला नहीं है”। इसके बाद यूट्यूबर कहता है कि “मैं यहां पर मौजूद लोगों से पूछना चाहता हूं कि भारत हमारा दुश्मन है या नहीं? वहां पर मौजूद लोगों ने इंकार कर दिया और कहा कि भारत हमारा दुश्मन नहीं है”।

हमारी आवाम सही नहीं है

यूट्यूबर ने दूसरे व्यक्ति से सवाल पूछा की “आज भारत तीसरा सुपरपावर बन गया है, भारत- पाकिस्तान ने एक सफर शुरू किया था और वह इतना आगे निकल गया है”। इस पर व्यक्ति ने कहा कि “हमारी आवाम ही सही नहीं है, वह लोग आप में ही झगड़ा करते रहते है, किसी एक को लेकर आए की वह पाकिस्तान की तरक्की कर सके”।

भारत बना एशिया का तीसरा सबसे शक्तिशाली देश

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई द्वारा जारी थिंक टैंक रिपोर्ट के अनुसार में भारत ने पहली बार जापान को पछाड़कर तीसरा स्थान हासिल किया है। मालूम हो कि भारत जापान को पछाड़कर 39.1 पॉइंट के साथ तीसरे स्थान पर है।

Exit mobile version