Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरS Jaishankar के SCO Summit में शामिल होने पर Pakistani लोगो ने...

S Jaishankar के SCO Summit में शामिल होने पर Pakistani लोगो ने दी प्रतिक्रिया कहा ‘हमारे मुल्क में गद्दारों की कोई…’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Dussehra 2024: पहला रावण दहन और पाकिस्तान कनेक्शन?

Dussehra 2024: देश के अलग-अलग हिस्सों में आज 12 अक्टूबर को विजयादशमी (Vijayadashami) यानी दशहरा पर्व बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान बड़े-बड़े मैदान में रामलीला का आयोजन किया जाता है जिसे देखने हजारों की संख्या में लोग आते हैं।

Pakistani People React to S Jaishankar Islamabad Visit: भारत के विदेश मंत्री S Jaishankar अपने पाकिस्तान के दौरे पर है, जहां उन्होंने SCO Summit में भारत की तरफ से हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने अपना संबोधन के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां पाकिस्तानी लोगों ने एस जयशंकर के SCO Summit में शामिल होने और उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को ‘रियल एंटरटेनमेंट टीवी’ चैनल पर शेयर किया गया है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस पर पाकिस्तानी यूट्यूबर एक व्यक्ति से सवाल पूछता है कि “मुझे यह बताएं की जब हमारे आपस में एकता नहीं है तो हम कैसे उम्मीद कर सकते है कि रिश्तें बेहतर होंगे, हम भारत के साथ कैसे ट्रेड कर सकते है”। इस पर व्यक्ति कहता है कि “इंडिया के विदेश मंत्री ने यह पहले ही कह दिया है कि मैं सिर्फ SCO Summit के मेंबर के तौर पर शिरकत कर रहा हूं, पाकिस्तान से ट्रेड का सवाल ही नहीं पैदा होता है (Pakistani People React to S Jaishankar Islamabad Visit)।

वहीं व्यक्ति आगे कहता है कि “उनका मानना है कि पाकिस्तान आतंकवाद को सपोर्ट कर रहा है, हाफिद सईद और दाऊद अब्राहिम को पाकिस्तान ने गिरफ्तार करके रखा है। इसलिए हाफिद सईद और दाऊद अब्राहिम को भारत को गिफ्त कर दें ताकि इंडिया के साथ ट्रेड कर सकें”।

हमारे मुल्क में गद्दारों की कोई कमी नहीं है

यूट्यूबर आगे पूछता है कि पाकिस्तान में “सुरक्षा के हालात कैसे है”? इस पर व्यक्ति कहता है “यहां पर दहशत गर्द घूम रहे है। यहां पर सुरक्षा के हालात बिल्कुल खराब है। व्यक्ति आगे कहता है कि इंडिया एक सुपर पावर बन चुका है। मैं बस यह कहना चाहूंगा कि हमारे मुल्क में गद्दारों की कोई कमी नहीं है”। भारत के विदेश मंत्री कहते है कि इनके पास खाने के पैसे नहीं है। यह गरीब मुल्क है”।

वायरल वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, एक यूजर ने लिखा कि “पाकिस्तान अगर आजाद होता तो वहां पर सभी धर्म के लोग मिलजुल कर रहते जैसे हिंदुस्तान में रहते हैं जय हिंद ,वंदे मातरम”। (Pakistani People React to S Jaishankar Islamabad Visit) वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि “दाऊद, हाफ़िज़ सईद, ज़ाकिर नाइक सभी वांछित अपराधियों को भारत को सौंपें, फिर भारत पाकिस्तान के साथ व्यापार के लिए विचार करेगा”।

Latest stories