Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरविदेश मंत्री S Jaishankar के इस्लामाबाद पहुंचने पर Pakistani लोगों ने दी...

विदेश मंत्री S Jaishankar के इस्लामाबाद पहुंचने पर Pakistani लोगों ने दी प्रतिक्रिया, कहा ‘माफी दे दो जो होना…,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Dussehra 2024: पहला रावण दहन और पाकिस्तान कनेक्शन?

Dussehra 2024: देश के अलग-अलग हिस्सों में आज 12 अक्टूबर को विजयादशमी (Vijayadashami) यानी दशहरा पर्व बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान बड़े-बड़े मैदान में रामलीला का आयोजन किया जाता है जिसे देखने हजारों की संख्या में लोग आते हैं।

Pakistani People React to S Jaishankar Visit to Islamabad for SCO Summit: भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर पाकिस्तान के विदेश दौरे पर है। मालूम हो कि आज वह इस्लामाबाद पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में 15-16 अक्तूबर को शंघाई सहयोग संगठन (SCO)शिखर सम्मेलन होने जा रहा है। जिसमे एस जयशंकर हिस्सा लेने पहुंचे है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा जहां विदेश मंत्री के पहुंचने पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है (Pakistani People React to S Jaishankar Visit to Islamabad for SCO Summit)।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को, यूट्यूब चैनल ‘नैला पाकिस्तानी रिएक्शन’ चैनल पर शेयर किया गया है जो जमकर वायरल हो रहा है। यूट्यूबर द्वारा सवाल पूछने पर कि “डॉ एस जयशंकर इस समय पाकिस्तान में मौजूद है और उनका बहुत ही खूबसूरत वेलकम किया गया है। इस वक्त आप कितना महत्वपूर्ण देख रहे है। भारत के विदेश मंत्री 9 साल बाद पाकिस्तान आए है। इस पर व्यक्ति कहता है कि यह एक बहुत ही अच्छा संकेत है”।

पाकिस्तान को इस सकारात्मक लेना चाहिए। इसको तीन कौमे देख रही कश्मीर, पाकिस्तान और भारत। इस पर यूट्यूबर सवाल पूछती है कि मोदी साहब ग्लोबल लीडर है। अगर हम भारत से दोस्ती करते है तो हम इससे क्या फायदा हो सकता है। जो हो गया सो हो गया हमे माफी दे दो आगे बढ़ते है। इस पर व्यक्ति कहता है कि “अगर कोई कॉरीडोर खुलता है तो इससे पाकिस्तान को बहुत फायदा होगा”।

हमे दोस्ती के तरफ जाना चाहिए

यूट्यूबर एक व्यक्ति से सवाल पूछती है कि “एस जयशंकर बस मीटिंग में शामिल होने आए है। वह किसी भी नेता से बातचीत नहीं करेंगे। लेकिन पाकिस्तान के नेता कह रहे है पाकिस्तान के पीएम को जयशंकर से बातचीत करनी चाहिए”। इस पर व्यक्ति कहता है कि “यहां पर कोई ऐसा नेता इस काबिव नहीं है जो उनसे बात कर सके। हम दोनों देशों को एक साथ आना चाहिए”।

Latest stories