Friday, October 25, 2024
HomeViral खबरPappu Yadav Viral Video: 'दुनिया इस्लाम न कबूल कर ले तो मेरा...

Pappu Yadav Viral Video: ‘दुनिया इस्लाम न कबूल कर ले तो मेरा नाम..,’ अल्लाह का हवाला देकर ये क्या बोल गए पूर्णियां सासंद?

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया (Purnia) लोकसभा सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीतकर सदन पहुंचे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav) का नाम बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इसके कई कारण हैं। कभी पप्पू यादव बिहार में शराब बंदी को लेकर बयान देने के कारण सुर्खियों में रहे तो कभी RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधकर।

पप्पू यादव बिहार में बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाने और मुंबई में बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को लेकर दिए बयान के कारण भी पप्पू यादव ने जमकर सुर्खियां बटोरीं। पप्पू यादव अब अपने एक अन्य बयान को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वो अल्लाह का हवाला देकर ‘इस्लाम धर्म’ से जुड़ा बड़ा दावा करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए हम वायरल प्रकरण (Pappu Yadav Viral Video) के बारे में विस्तार से बताते हैं ताकि जानकारी हासिल करने में मदद मिल सके।

Pappu Yadav Viral Video- ‘अल्लाह’ का हवाला देकर क्या बोल गए पूर्णियां सासंद?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘मनीष कश्यप सन ऑफ बिहार’ नामक हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को बोलते सुना जा सकता है। पप्पू यादव ये कहते सुने जा सकते हैं कि “अल्लाह को आप जिस दिन महसूस कर लीजिएगा पूरी दुनिया इस्लाम न कबूल कर ले तो मेरा नाम बदल दीजिएगा। लेकिन आज नहीं कबूल कर पाया है वो देन हैं हम सब।”

पप्पू यादव के कथन से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। यूजर्स अपने-अपने बुद्धि-विवेक के अनुसार पप्पू यादव की आलोचना या सराहना कर रहे हैं।

नोट– पप्पू यादव का वीडियो कब और कहां का है हम (DNP News Network) इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। ये खबर इंटरनेट पर मौजूद जानकारी और वायरल क्लिप के आधार पर लिखी गई है।

Mumbai में Zeeshan Siddique से मिले Pappu Yadav

सोशल मीडिया पर चल रही तमाम कयासबाजी और चर्चाओं के बीच पप्पू यादव मुंबई पहुंच गए हैं। इस दौरान उन्होंने दिवंगत NCP नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) के बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) से मुलाकात की है।

पप्पू यादव के आधिकारिक एक्स हैंडल से मुलाकात की तस्वीर जारी कर लिखा गया कि “बिहार के मरहूम बेटे बाबा सिद्दीक़ी साहब के सुपुत्र जिशान जी से मिला! मैं हर परिस्थिति में उनके परिवार के साथ हूं। बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले, उनके हत्यारों और साज़िशकर्ताओं का ख़ात्मा हो, क़ानून संविधान से ऊपर कोई नहीं!” पप्पू यादव के इस अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories