Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरPappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर...

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया (Purnia) लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल पप्पू यादव के बयान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो पत्रकार द्वारा RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से जुड़े सवाल पूछे जाने पर तमतमाते नजर आ रहे हैं।

पप्पू यादव (Pappu Yadav Viral Video) सवाल सुनकर कुछ इस कदर भड़क उठते हैं कि वो तेजस्वी यादव और पत्रकार के लिए अमर्यादित शब्द का इस्तेमाल करते सुने जा सकते हैं। इस पूरे प्रकरण से जुड़ा वीडियो अब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

Pappu Yadav Viral Video- Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर भड़क उठे पूर्णिया सांसद

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘लूटयंस मीडिया’ नामक एक्स हैंडल यूजर से एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में पप्पू यादव को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते और पत्रकारों के सवाल का जवाब देते सुना जा सकता है। पत्रकारों से संवाद के दौरान ही एक मीडियाकर्मी पप्पू यादव (Pappu Yadav) से पूछता है कि आपको तेजस्वी फोबिया हो गया है क्या?

पत्रकार के इस सवाल को सुनकर पप्पू यादव तमतमा उठते हैं और कहते हैं कि “तेजस्वी तुम्हारे भतार हैं क्या, कि सईयां हैं?” पप्पू यादव द्वारा दिए गए इस बयान को सुन मौके पर मौजूद कई लोग भौचक्का रह जाते हैं तो वहीं कईयों के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर अब पप्पू यादव (Pappu Yadav Viral Video) द्वारा दिए गए बयान से जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल है।

Pappu Yadav ने IAS संजीव हंस की गिरफ्तारी पर कही बड़ी बात

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव (Purnia MP Pappu Yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान IAS संजीव हंस की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि “संजीव हंस छोटी मछली हैं, असली मगरमच्छ तो पटना में बैठे हुए हैं। सरकार को उनकी गिरफ्तारी करनी चाहिए।”

बता दें कि बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूर्व विधायक गुलाब यादव के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी कर 90 लाख रुपये कैश और 13 किलो चांदी की सिल्ली बरामद किया था। इसमें संजीव हंस का नाम भी शामिल था जिनके ठिकाने पर छापेमारी पर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories