Home Viral खबर Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का...

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले पूर्णिया MP का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Pappu Yadav Viral Video
फाइल फोटो- पप्पू यादव (पूर्णिया सांसद)

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बाद में इस हत्याकांड (Baba Siddique Murder Case) की जिम्मेदारी कथित रूप से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग ने ली।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा बाबा सिद्दीकी की हत्या से जुड़ी जिम्मेदारी लेने के बाद बिहार (Bihar) की पूर्णिया (Purnia) लोकसभा सीट से सांसद बने पप्पू यादव (MP Pappu Yadav) का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती दे डाली। इसको लेकर खूब खबरे भी बनीं। सासंद पप्पू यादव (Pappu Yadav) अब फिर एक बार सुर्खियों में हैं और इसका कारण है एक वायरल वीडियो जिसमें वो खुद को 100 राइफल का मालिक बताते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए हम आपको पप्पू यादव वायरल वीडियो (Pappu Yadav Viral Video) प्रकरण के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Pappu Yadav Viral Video- पूर्णिया सांसद का बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘अनिल यादव’ नामक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कैप्शन लिखा गया है कि “नक्सल से भी लड़े, माओवादी से भी लड़े, नेपाल तक लड़े, सौ ठो राइफल थी, #बाघकाकरेजा।” ये कैप्शन पप्पू यादव के लिए दिया गया है।

वायरल वीडियो में पप्पू यादव (Pappu Yadav Viral Video) को ये कहते हुए सुना जा रहा है कि वे पहले नक्सल और माओवादियों से भी लड़ चुके हैं। इसके लिए वे कई बार नेपाल भी गए। उन्होंने 3-3 पीएम बनाने का भी दावा किया और खुद के काफिले में 200,300 गाड़ियां होने की बात कही। इसके बाद उनसे सवाल पूछा गया कि आपके पास कौन सी राइफल होती थी? इसका जवाब देते हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) कहते हैं “100 ठो राइफल था, हीरो सिक्स है और कई अन्य हैं।” पप्पू यादव द्वारा किए गए इस बड़े खुलासे से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नोट– हम वायरल वीडियो की किसी भी प्रकार (तथ्य, कथन, समय) से पुष्टि नहीं करते हैं। इस खबर को बस वीडियो के आधार पर लिखा गया है।

Pappu Yadav ने Lawrence Bishnoi को किया था चैलेंज

बिहार के पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद चुने गए पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बीते दिनों ही लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को खुली चुनौती दी थी। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर लिखा था कि “यह देश है या हिजड़ों की फौज। एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे, लोगों को मार रहा है, सब मुकदर्शक बने हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई, जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।” पप्पू यादव द्वारा लॉरेंस बिश्नोई को दी गई इस खुली चुनौती को लेकर खूब खबरें बनी थीं।

Exit mobile version