Friday, October 18, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलPattaya Street Food: स्पेशल सलाद परोसकर दुनिया को बोल्डनेस से पागल बनाती...

Pattaya Street Food: स्पेशल सलाद परोसकर दुनिया को बोल्डनेस से पागल बनाती है यह खूबसूरत लेडी, दीपिका-जाह्नवी भी हुई फेल!

Date:

Related stories

Pattaya Street Food: थाईलैंड (Thailand) घूमने के शौकीन लोग वहां के हर एक जगह को एक्सप्लोर करने की चाहत रखते हैं।वहां जाने के बाद वहां की खूबसूरती में लोग खो जाते हैं। थाईलैंड जाने वाले लोग पटाया भी जरूर जाते हैं क्योंकि इसके बिना आपका ट्रिप अधूरा माना जाता है। पटाया के स्ट्रीट फूड्स (Pattaya Street Food) को एंजॉय करने के लिए लोग दुनिया भर से आते हैं लेकिन अगर आप भी वहां जाने वाले हैं तो सिर्फ स्ट्रीट फूड (Thailand Street Food) ही नहीं इन पांच चीजों को भी एंजॉय करना बिल्कुल भी ना भूले। यह आपके ट्रिप को यादगार बनाने के लिए काफी है।

Pattaya में इन चीजों को जरूर करें एंजॉय

Pattaya में खूबसूरत फ्लोटिंग मार्केट घूमें

पटाया जाकर आप वहां की खूबसूरत रंगीन बाजारों को एक्सप्लोर कर सकते हैं जो किसी ड्रीम से कम नहीं है। रंग-बिरंगे सामान और लाइट से सजी यह बाजार दुनिया भर के लोगों को मोहित करने के लिए काफी है। खास बात यह है कि यह बीच के पास ही मौजूद है। यहां जाकर आप वहां के स्ट्रीट फूड्स और सामान को खरीद सकते हैं।

Pattaya में खूबसूरत पार्क में भी कर सकते हैं एंजॉय

आप पटाया जाकर वहां की खूबसूरत पार्क में अगर नहीं गए तो आपका ट्रिप जरूर अधूरा है। ऐसे में आप वहां जाकर जरूर एंजॉय करें। खास बात यह है कि न सिर्फ यह बच्चों के लिए है बल्कि आप भी वहां जा सकते हैं।

मेडिटेशन और योग भी कर सकते हैं Pattaya में आप

आप पटाया गए हैं तो वहां की खूबसूरती और खाने के साथ-साथ बीच का लुत्फ उठाए बल्कि आप बीच पर मेडिटेशन और योग भी कर सकते हैं जो काफी डिमांड में है। दूर-दूर से आए लोग यहां खास और सुकून को एंजॉय करते हैं।

Pattaya बीच पार्टी भी है काफी फेमस

पटाया जाकर आप बीच पार्टी को करना बिल्कुल भी ना भूले क्योंकि यह लोगों के बीच काफी फेमस में है। निश्चित तौर पर आप बीच पार्टी करते समय यहां खो जाएंगे।

Pattaya में पानी में करें एडवेंचर

आप पटाया जाकर बीच पर वोट या जहाज को किराए पर लेकर एडवेंचर कर सकते हैं। जी हां निश्चित तौर पर यह आपके पटाया वेकेशन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories