Home Viral खबर Pattaya Street Food: ग्रिल्ड चिकन बनाती दिखीं इस क्यूट लड़की ने लोगों...

Pattaya Street Food: ग्रिल्ड चिकन बनाती दिखीं इस क्यूट लड़की ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध, रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस को दे रही टक्कर

Pattaya Street Food: पटाया में स्ट्रीट फूड को लोग काफी पसंद करते हैं और इन्हीं में से एक है ग्रिल्ड चिकन जो स्पेशल तरीके से बनाया जाता है। लोग यहां पहुंच कर इस खास रेसिपी का लुत्फ उठाते हैं।

0
Pattaya Street Food
Pattaya Street Food

Pattaya Street Food: थाईलैंड का सबसे प्रमुख पर्यटक स्थल में शुमार पटाया अपनी खूबसूरती के लिए काफी चर्चित है। इसे यंगस्टर्स पॉइंट कहा जाता है लेकिन आप यहां अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करने के लिए जा सकते हैं। यह सच है कि थाईलैंड में पटाया घूमने के लिए भारतीय पर्यटक खूब जाते हैं और यह एक मशहूर पर्यटन स्थल में से एक है। यहां की खूबसूरती में लोग खो जाते हैं और यह जगह काफी चर्चा में होता है। इस सब से परे Pattaya Street Food की बात करें तो इसका कोई जवाब नहीं है।

पटाया में फेमस स्ट्रीट फूड

चिकन ग्रील पटाया में एक फेमस स्ट्रीट फूड है जिसे वहां के लोग काफी एंजॉय करते हैं। बाहर से जाने वाले टूरिस्ट भी इस स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाते हैं। यह जगह स्ट्रीट फूड्स के लिए काफी पॉपुलर है। चिकन ग्रील की बात करें तो इसे एक ग्रिलर में लगभग 10 मिनट तक रख कर पकाया जाता है और लगभग 350 डिग्री सेल्सियस पर ग्रिल करने के बाद इसे हरे धनिया चाट मसाला और नींबू के साथ परोसा जाता है लेकिन पटाया में इसे एक स्पेशल सॉस के साथ सजाकर दिया जाता है।

पर्यटन स्थल के तौर पर पटाया काफी पॉपुलर

जहां तक पटाया की बात करें तो यहां की खूबसूरती देखने के लिए और यहां के स्ट्रीट फूड को एंजॉय करने के लिए पर्यटकों का मेला लगा रहता है। साल भर पूरी दुनिया से लोग वहां जाते हैं और वहां की खूबसूरती के साथ-साथ स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाते हैं। पर्यटक जब यहां जाते हैं तो काफी वीडियो बनाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं।

भारतीय पर्यटक के लिए फ्री वीजा

थाईलैंड गवर्नमेंट इंडियन के लिए फ्री वीजा एंट्री देती है जिसकी वजह से इंडियन के लिए यह एक पापुलर टूरिस्ट डेस्टिनेशन बन गया है। लोग यहां जाना काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी थाईलैंड में जाकर पटाया घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इसे इंजॉय कर सकते हैं।

क्यों हो रहा यह वीडियो वायरल

इस सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें थाईलैंड के पटाया में चिकन ग्रिल बेचती हुई एक लड़की नजर आ रही है। इस वीडियो पर 86000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसे यह पता लगाया जा सकता है कि यह किस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़की का नाम Preczy Miss Napakon Jiraruchchatapack है और रेस्टोरेंट का नाम Kai Yok Krok Chicken Mortar।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version