Home Viral खबर Pawan Singh New Song: पावर स्टार का श्वेता झा संग छठ गीत...

Pawan Singh New Song: पावर स्टार का श्वेता झा संग छठ गीत में दिखा स्वैग, मिले इतने व्यूज

Pawan Singh New Song: पावर स्टार पवन सिंह अपना जादू दिखाने में एक बार फिर कामयाब हुए हैं और उनका गाना 'पियरी पहिर ल' सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फैंस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गए हैं और छठ के इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। पवन सिंह अपने आप को पावर स्टार साबित करने में एक बार फिर पर भरसक कोशिश करते हुए नजर आए।

0
Pawan Singh New Song

Pawan Singh New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में हर मौके के लिए गाने होते हैं और ऐसे में छठ का खुमार भी इंडस्ट्री में खूब देखा जा रहा है। जहां बीते दिन खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज हुआ वहीं अब छठ के मौके पर पवन सिंह भी अपने गाने से धूम मचाने के लिए आ गए हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर उनका गाना ‘पियरी पहिर ल’ खूब धूम मचा रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गए हैं क्योंकि पवन सिंह इस गाने में अपने अंदाज से लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

पवन सिंह ने चलाया जादू

जहां इस गाने की बात करें तो इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता झा और पवन सिंह दोनों येलो एथनिक ड्रेस में छठ पूजा की तैयारी में लगे हुए हैं। पवन और भोजपुरी एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग पर लोग जमकर तैयार लुटा रहे हैं और यह गाना सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है। पवन सिंह न सिर्फ अपनी आवाज बल्कि अपने अंदाज से भी हर बार लाइमलाइट बटोर लेते हैं। ऐसे में यह गाना भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। पवन सिंह किसी भी एक्ट्रेस के साथ कमाल की जोड़ी दिखाने में कामयाब होते हैं।

यहां देखें Video:-

पवन सिंह की आवाज है खास

मां अम्मा फिल्म भक्ति यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो में पवन सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपनी आवाज का भी जादू चला रहे हैं। दरअसल पवन सिंह शिवानी सिंह के साथ इस गाने को अपनी आवाज दी है। वहीं ‘पियरी पहिर ल’ के लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं तो म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। गाने में पवन सिंह के अपोजिट श्वेता झा नजर आ रही है। इस वीडियो को अब तक करीब 2 मिलियन के आसपास व्यूज मिल चुके हैं। 14 नवंबर 2013 को जारी इस वीडियो का क्रेज छठ के दिनों में अलग लेवल का देखा जा रहा है और यह ट्रेंड में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version