Home Viral खबर प्रियंका गांधी के वायनाड से नामांकन दाखिल करने के दौरान Mallikarjun Kharge...

प्रियंका गांधी के वायनाड से नामांकन दाखिल करने के दौरान Mallikarjun Kharge की हुई बेइज्जती? Himanta Biswa, Giriraj Singh समेत इन नेताओं ने कांग्रेस पर कसा तंज

Priyanka Gandhi Wayanad Viral Video: सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाजुर्न खरगे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। जिसके बाद से ही बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है।

0
Priyanka Gandhi Wayanad Viral Video
Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi Wayanad Viral Video: बीते दिन यानि 24 अक्टूबर को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने वायनाड से अपना नामांकन दाखिल किया। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge का एक वीडियो (Priyanka Gandhi Wayanad Viral Video) तेजी से वायरल हो गया है। जो अब कांग्रेस के लिए सरदर्द बनता जा रहा है। चलिए आपको समझाते की क्या है पूरा माजरा।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल बीते दिन यानि 24 अक्टूबर को प्रियंका गांधी ने वायनाड उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान Mallikarjun Kharge का एक वीडियो वायरल हो गया जहां वह गेट के बाहर खड़े दिखाई दे रहे है,

जिसके बाद से ही Himanta Biswa, फायर ब्रांड नेता Giriraj Singh समेत कई बीजेपी नेताओं ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है (Priyanka Gandhi Wayanad Viral Video) इस वीडियो को बीजेपी ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया था।।

Himanta Biswa ने कांग्रेस पर कसा तंज

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए असम के सीएम ने कहा कि “हमने दिखाया है कि कांग्रेस में दलित की स्थिति क्या है। बाहर, राहुल गांधी दिखाते हैं कि कांग्रेस पार्टी दलितों का समर्थन करती है और उन्हें बराबर की भागीदारी देती है, लेकिन अंदर ही अंदर दलितों का अपमान किया जाता है। कल मल्लिलार्जुन खड़गे के साथ जो हुआ,

उसके बाद कांग्रेस के पास बताने के लिए कुछ नहीं बचा है। पार्टी के अंदर दलितों का अपमान किया जाता है और उन्हें तीसरे नंबर पर रखा जाता है -श्रेणी के नागरिक, और अस्पृश्यता का अभ्यास किया जाता है।”

Giriraj Singh ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना

बीजेपी सांसद और फायर ब्रांड नेता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि

“वाह रे कांग्रेस सीता राम केशरी जी के बाद खड़गे जी”।

दलित समाज इस अपमान को कभी नहीं भूलेगा

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि “दलित समाज इस अपमान को कभी नहीं भूलेगा। हमें खड़गे जी के लिए बुरा लग रहा है।

मुझे बताया गया है कि परिवार अब उन पर यह बयान जारी करने के लिए दबाव डाल रहा है कि उनका अपमान नहीं किया गया”।

दलित समुदाय के प्रति उनकी नफरत को साबित करता है

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने अपने लिखा कि “आज प्रियंका वाड्रा के नामांकन के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे कमरे से बाहर रहे।

इसी तरह आरक्षण हटाकर राहुल गांधी दलित समाज को सम्मान और अवसर से वंचित कर देंगे।(Priyanka Gandhi Wayanad Viral Video) गांधी परिवार का खड़गे का अपमान दलित समुदाय के प्रति उनकी नफरत को साबित करता है”।

Exit mobile version