Home Viral खबर Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: क्या मंगेतर को छोड़ अनजान...

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: क्या मंगेतर को छोड़ अनजान के साथ रोमांस क्लास लेना जाह्नवी को पड़ेगा भारी? पड़ोसी ने पकड़ा रंगे हाथ

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज 'रात बाकी है' को लेकर ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब वेब सीरीज रिलीज हुई है तो यह लगातार ट्रेंड में है। आइए जानते हैं क्या है खास।

0
Raat Baaki Hai Web Series On ULLU
Raat Baaki Hai Web Series On ULLU

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: उल्लू पर हर दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज होने के बाद लगातार चर्चा में बनी रहती है। ऐसे में ‘रात बाकी है’ पार्ट वन को जारी किया गया है और कहने में दो राय नहीं है कि इस सीरीज ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। इसमें हसीना का बेबाक अंदाज और इसकी बोल्ड कहानी फैंस के लिए मस्ट वॉच वेब सीरीज बना रही है। यही वजह है कि फिलहाल यह सुर्खियों में है। अगर आप भी उल्लू पर किसी वेब सीरीज को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आइए जानते हैं आखिर क्या है इस वेब सीरीज में खास और क्यों है यह चर्चा में।

क्या है इसकी कहानी

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो यह जाह्नवी नाम की एक लड़की की है जिसकी शादी तय हो चुकी है। लेकिन वह अपनी सहेली रितु से शादी के बाद अपने पति को खुश रखने की चिंता के बारे में बात करती है। ऐसे में रितु एक उपाय सुझाती है और वह अंजान शख्स के साथ रोमांस क्लास लेने पहुंच जाती है लेकिन जाह्नवी के पड़ोसी को इसकी भनक लग जाती है। क्या होने वाला है इस कहानी में खास यह जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखने की जरूरत है।

ये स्टारकास्ट आए हैं नजर

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो जाह्नवी के किरदार में तन्वी पाटिल नजर आ रही है तो अनीता अग्रवाल सुमित्रा के किरदार में छा गई है। वहीं रितु के किरदार में रितु शर्मा धमाका मचाने में कामयाब रही जो जानवी की दोस्त बनी है।

पार्ट 2 को लेकर लोग इंतजार में

फिलहाल उल्लू पर पार्ट 1 के 3 एपिसोड को जारी किया गया है जो एक से बढ़कर एक है। इसमें बोल्डनेस के साथ-साथ खूब मसाले दिए गए हैं। वहीं सीरीज को देखने के बाद पुनीत गोयल के निर्देशन में बनी सीरीज के पार्ट 2 के ट्रेलर के लिए लोग एक्साइटेड हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version