Home Viral खबर Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के...

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद मुंबई पहुंचे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बचपन के दोस्तों ने खास अंदाज में उनका स्वागत किया है।

0
Rohit Sharma
फाइल फोटो- Rohit Sharma (प्रतीकात्मक)

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की। पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हुए जहां मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम तक विक्ट्री परेड किया गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो भी वायरल (Viral Video) हुए जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया सामने आई।

टीम इंडिया (Team India) द्वारा किए जा रहे इस विक्ट्री परेड में पूरी मुंबई ने सभी खिलाड़ियों के स्वागत में पलकें बिछा दी। विक्ट्री परेड के दौरान सबकी नजरें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भी थीं। कप्तान के स्वागत में मुंबई वासियों ने कोई कसर नहीं छोड़ी और रोहित-रोहित के नारों से मरीन ड्राइव और वानखेड़े गूंज उठा था। इन सबके बाद सबसे विशेष रहा रोहित शर्मा के बचपन के दोस्तों द्वारा किया गया खास स्वागत। रोहित शर्मा के चाइल्डहुड फ्रेंड्स ने उन्हें ग्रैंड सैल्यूट देकर उनका स्वागत किया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

Rohit Sharma के स्वागत में बिछी पलकें

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के स्वागत में मानों पूरे मुंबई ने पलकें बिछा दी थीं। विक्ट्री परेड के दौरान मरीन ड्राइव की सड़क पर खचा-खच लोग जमा हुए थे और पैर रखने तक की जगह नहीं थी। विक्ट्री परेड की समापन के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने घर पहुंचे तो उन्हें ग्रैंड सैल्यूट मिला।

रोहित शर्मा के बचपन के दोस्तों ने उनके घर पहुंचने पर उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। इसके अलावा उनके दोस्त उन्हें कंधों पर उठाकर भी जश्न मनाते नजर आए। इस ग्रैंड वेलकम का वीडियो ‘RVCJ’ नामक इंस्टा हैंडल से जारी किया गया है जिसे 2.5 लाख से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वानखेड़े स्टेडियम में ग्रैंड वेलकम

टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद स्वदेश पहुंची टीम इंडिया का ग्रैंड वेलकम हुआ। इस क्रम में मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में क्राउड ने सभी भारतीय खिलाड़ियों का अभिवादन किया। BCCI की ओर से भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए 125 करोड़ रुपये की सम्मान व उत्साहवर्धन राशि वानखेड़े में ही जारी की गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version