Home Viral खबर Royal Enfield बुलेट चलाने वाले हो जाएं सावधान, ये गलती बाइक को...

Royal Enfield बुलेट चलाने वाले हो जाएं सावधान, ये गलती बाइक को बना सकती है आग का गोला

Royal Enfield Bike Blast का एक विचलित कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Royal Enfield
Royal Enfield

Royal Enfield Bike Blast: यूथ के बीच काफी पसंद की जाने वाली Royal Enfield बुलेट को चलाना हर बाइक राइडर का सपना होता है। इस ऑफ रोडिंग बाइक का लुक और इंजन दोनों ही काफी पावरफुल है। यही वजह है कि, ये लोगों को अपनी तरफ अट्रेक्ट करती है। अगर आप भी बुलेट प्रेमी हैं तो ये खबर आपको जरुर जाननी चाहिए और सावधान हो जाना चाहिए।

Royal Enfield Bike Blast का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि, Royal Enfield Bike Blast चलते-चलते हो गया। जिसमें 1 की जिंदा जलने से मौत हो गई वहीं, 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायल होने वाले लोगों में पुलिस कांस्टेबल भी बताया जा रहा है। ये घटना हैदराबाद के मोघालपुरा भवानीपुरा पुलिस स्टेशन की बताई जा रही है। इसका वीडियो काफी मन को विचलित कर देने वाला है। इस दर्दनाक घटना के वीडियो को Telugu Scribe नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस घटना के बाद ये सवाल उठ रहा है कि, आखिर चलते-चलते इस रॉयल एनफिल्ड में कैसे आग लग गई?

बुलेट में आग लगने के कारण और बचाव

बेहरहाल घटना का सही कारण तो सामने नहीं आ सका है। लेकिन इसका प्रमुख कारण इंजन का हीट होना हो सकता है। गर्मियों के मौसम में इंजन का गर्म होना एक बेहद आम सी बात है। इसलिए बाइक राइडर्स को काफी सावधान रहने की जरुरत है। इसके साथ ही बाइक का ईंधन भी लीक होना इसका एक कारण हो सकता है।

इसीलिए बुलेट ही नहीं बल्कि कोई भी अन्य बाइक को यूज करते हुए ईधन की टंकी को बार-बार चेक करते रहे। इस तरह की घटना किसी के साथ भी घट सकती है। अगर आप के साथ भी ऐसा हादसा हो जाता है तो पहले जान बचाने के लिए भागे। जलते हुए वाहन के पास कभी भी भीड़ नहीं लगानी चाहिए। इससे आप भी इस हादसे का शिकार हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version