Home Viral खबर Team India Victory Parade: क्रिकेट टीम को चीयर्स करने पहुंची भीड़ ने...

Team India Victory Parade: क्रिकेट टीम को चीयर्स करने पहुंची भीड़ ने रचा इतिहास, वीडियो देख दुनिया बोल रही अद्भुत, अविश्वसनीय

T20 World Cup Victory Parade: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आज एक बड़ा और ऐतिहासिक पल है. सालों बाद टी -20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए देश की जनता सड़कों पर उतर आयी है.

0
Team India Victory Parade
Team India Victory Parade

T20 World Cup Victory Parade: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आज एक बड़ा और ऐतिहासिक पल है. सालों बाद टी -20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए देश की जनता सड़कों पर उतर आयी है. हर तरफ जीत का जश्न है. इस दौरान काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है.

T20 World Cup Victory Parade ने रचा इतिहास

मायानगरी मुम्बई में भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर्स करने एक साथ इतना सारा जनसैलाब उतारा कि, लोग इसकी वीडियो को देखने के बाद इसे अद्भुत, अविश्वसनीय बता रहे हैं. मुम्बई की सड़कों पर लाखों की सख्या में लोग उतर आए हैं, वो खुद को इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें, टी 20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का आज वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान हो रहा है. इससे पहले मुम्बई में क्रिकेट टीम की एक विजयी रैली निकली, जिसमें लोगों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया.

भीड़ देख नहीं हो रहा यकीन

अपने विनर्स क्रिकेटर्स को चीयर्स करने के लिए क्रिकेट प्रेमी सड़कों पर उतर आए. अब इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस पल को क्रिकेट के इतिहास का सबसे अनोखा लम्हा बताया जा रहा है. इस भीड़ के वीडियो को Mufaddal Vohra नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version