Saturday, October 19, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलThailand Street Food: Chicken Feet Salad खाने के लिए इस हॉट महिला...

Thailand Street Food: Chicken Feet Salad खाने के लिए इस हॉट महिला के पास लगती है लंबी लाइन, जाने से पहले देखें लोकेशन

Date:

Related stories

Thailand Street Food: थाईलैंड (Thailand) दुनिया भर में अपने पर्यटन स्थलों, खुशनुमा मौसम, शानदार फूड और दिलकश नाइट लाइफ के लिए मशहूर है। यहां के  स्ट्रीट फूड्स (Thailand Street Food) को भी कैसे भूल सकते हैं जो दुनिया भर में काफी पॉपुलर है। दिन से ज्यादा यहां आपको रात में स्ट्रीट्स पर टूरिस्ट्स घूमते हुए मिलेंगे। यहां एक से बढ़कर एक शानदार क्लब है जो थाईलैंड की नाइट लाइफ को रंगीन बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते। आज हम आपको थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक और पट्टाया के टॉप 5 क्लबों के बारे में बता रहे है जो दुनियाभर में मशहूर है और हर रात यहां हजारों की संख्या में लोग आते है।

ओनेक्स (ONYX) भी है बेस्ट चॉइस

बैंकॉक के बेहतरीन नाइट क्लबों की बात की जाए तो ऑनेक्स टॉप पर है। 2500 की क्षमता वाला ये नाइटक्लब अपने म्यूजिक, डीजे और ड्रिंक्स के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

रूट 66 (ROUTE 66) को करें एक्सप्लोर

ट्रांस म्यूजिक पसंद करने वालों के लिए ये क्लब किसी जन्नत से कम नही है। यहां होने वाली 70 के दशक के क्लासिक सांग्स पर पार्टी का मजा ही कुछ और है।

मैगी चो (Maggie Choo) भी है बेस्ट चॉइस

1930 में बना के क्लब आपको उस अतीत की यादों के साथ साथ आजकल की फास्ट लाइफ दोनों का एक्सपीरियंस कराएगा। हिप हॉप जैज के साथ साथ सॉल म्यूजिक के दीवानों के लिए ये एक स्पेशल प्लेस है।

लेवल क्लब एंड लाउंज (Levels Club & Lounge) में खो जाएंगे आप

कॉकटेल बार, शानदार म्यूजिक और तीन अलग अलग पार्टी जोन इस क्लब को खास बनाते है। इसका मल्टी लेवल डांस फ्लोर दुनियाभर में मशहूर है।

सिंग सिंग थिएटर (Sing Sing Theater) को करें बकैटलिस्ट में शामिल

इस क्लब को बैंकॉक का सबसे हॉट पार्टी प्लेस माना जाता है। दुनिया के बेस्ट डीजे के साथ ये क्लब अपने बेहद खूबसूरत डांसर्स के लिए फेमस है। यहां आना टूरिस्ट्स के लिए एक शानदार सपने के पूरा होने जैसा ही है।

Thailand Street Food का अपना ही एक अलग मजा

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यह तो तय है कि थाईलैंड के स्ट्रीट फूड का अपना ही एक अलग मजा है। यही वजह है कि हमेशा स्ट्रीट फूड का नाम आते ही नॉनवेज लवर्स की बात होती है। ऐसे में आप चिकन फिट सलाद को ट्राई कर सकते हैं। थाईलैंड में मौजूद Pattaya City, Bang Lamung District, Chon Buri 20150 पर लोगों की खूब भीड़ लगती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories