Home Viral खबर Thailand Street Food: ब्रा पहनकर यह खूबसूरत महिला बना रही व्हाइट नूडल्स,...

Thailand Street Food: ब्रा पहनकर यह खूबसूरत महिला बना रही व्हाइट नूडल्स, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

Thailand Street Food: थाईलैंड घूमने की कर रहे हैं प्लानिंग तो इन खूबसूरत जगहों को जरूर करें एक्सप्लोर, व्हाइट नूडल्स का उठाएं लुत्फ, वेकेशन हो जाएगा यादगार।

0
Thailand Street Food
Thailand Street Food

Thailand Street Food: थाईलैंड घूमने जाने वाले लोग वहां के स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाना नहीं भूलते हैं। यही वजह है कि वहां पर स्ट्रीट फूड को पर्यटक एंजॉय करते हैं और लोगों के बीच यह काफी डिमांड में है। स्ट्रीट फूड्स को लोग किस कदर पसंद करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन जब नूडल्स की बात आती है तो यहां के नूडल्स में वह टेस्ट है जो कहीं नहीं मिलता है। इसे काफी अलग तरीके से बनाया जाता है जो यहां की खासियत है। अगर आप भी थाईलैंड घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो वहां का व्हाइट नूडल्स जरूर इंजॉय करें।

भारत के नूडल्स से है हटके

अगर आप एक बार वहां के व्हाइट नूडल्स को खा लेते हैं तो आप भारत के इंस्टेंट नूडल को भूल जाएंगे। व्हाइट नूडल्स को काफी अलग तरीके से बनाया जाता है। जहां पहले इसमें अलग-अलग चीजें डालकर इसके स्वाद को बढ़ाया जाता है और उबले हुए अंडे को भी डाला जाता है। वहीं अंत में इसे खास तड़का देने के लिए इसमें एक स्पेशल सूप को मिलाया जाता है।

व्हाइट नूडल्स का वीडियो वायरल

थाईलैंड के अनोखे स्ट्रीट फूड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। लड़की स्पेशल व्हाइट नूडल्स बना रही है ज थाई स्ट्रीट फूड में फेमस है इस वीडियो पर मिल रहे लाइक और कमेंट को देख यह साफ है इस स्ट्रीट फूड का वहां किस कदर डिमांड है।

फूड्स के अलावा थाईलैंड में है कई डेस्टिनेशन

अगर आप थाईलैंड घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो वहां न सिर्फ फूड्स बल्कि आप वहां के बीच को भी एंजॉय कर सकते हैं जो काफी खूबसूरत है। इसके अलावा आप थाईलैंड जा रहे हैं तो इन खूबसूरत जगहों को जरूर लिस्ट में शामिल करें।

इन खूबसूरत जगहों पर घूमे

बैंकॉक जा सकते हैं आप

बैंकॉक खूबसूरत शहर है जो थाईलैंड घूमने जाने वाले लोगों के लिए मस्ट वॉच है। यहां लुम्फिनि पार्क से लेकर एमराल्ड बुद्ध मंदिर तक मौजूद है।

क्राबी भी करें एक्सप्लोर

थाईलैंड मैं मौजूद सबसे डिमांडिंग बीच की लिस्ट में शुमार क्राबी को भी आप एक्सप्लोर कर सकते हैं। यहां की खूबसूरती और लुभावने दृश्य में आप खो जाएंगे।

फुकेत बीच पर जाएं

थाईलैंड में मौजूद फुकेत एक बीच है जो काफी खूबसूरत है। यहां की खूबसूरती और बढ़ जाएगी जब आप अपने पार्टनर के साथ यहां घूमने जाएंगे। यहां मौजूद बुद्ध टावर यहां की खासियत है।

पटाया घूम सकते हैं आप

अगर आप थाईलैंड जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पटाया शहर जरूर घूमे क्योंकि यहां दुनिया के सबसे पॉपुलर बीच डेस्टिनेशंस हैं। इसके अलावा आप थाई स्ट्रीट फूड का लुत्फ यहां उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version