Home Viral खबर Thailand Street Food को भारत में यहां परोसती है यह महिला, देती...

Thailand Street Food को भारत में यहां परोसती है यह महिला, देती है Bangkok की हॉट Banana Roti Lady को टक्कर!

Thailand Street Food: थाईलैंड से फ्रूट् चाट सीख कर आई यह महिला आखिर कहां बेचती हैं जहां लोगों की भीड़ जमा हो रही है। आइए देखते हैं लोकेशन और क्या है इस फ्रूट चाट में खास।

0
Thailand Street Food
Thailand Street Food

Thailand Street Food: थाईलैंड (Thailand) जाने वाले लोग बैंकॉक जरूर इंजॉय करते हैं। यह सच है कि इस देश की खूबसूरती दुनिया भर में काफी फेमस है और लोग यहां स्ट्रीट फूड्स (Thailand Street Food) को भी एंजॉय करते हैं। वही जब बैंकॉक स्ट्रीट फूड (Bangkok Street Food) की बात करें तो यहां बनाना एग रोटी को काफी पसंद किया जाता है और यहां के पॉपुलर स्ट्रीट फूड की लिस्ट में शुमार है लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में भी एक महिला थाईलैंड से स्ट्रीट फूड सीख कर आई और यहां वह इसे बनाती है। यह महिला दिल्ली में फ्रूट चार्ट बेचती है और यहां लोगों की भीड़ जमा होती है। आइए जानते हैं पूरी खबर।

Thailand Street Food को महिला ने किया कॉपी

जहां तक फ्रूट चाट बनाने वाली इस महिला की बात करें तो यह दिल्ली का बताया जा रहा है।महिला खुद बताती है कि वह थाईलैंड घूमने के लिए गई थी और उन्हें यह स्ट्रीट फूड पसंद आया जिसे वह अलग स्वाद देने के लिए यहां भी बेचती है। केले और गुलाब जल का इस्तेमाल कर यह महिला इस फेमस फ्रूट चार्ट को बनाती है और ग्लास में परोसती है। जहां तक लोकेशन की बात करें तो राजेंद्र प्लेस में आप इस फूड चाट को एंजॉय कर सकते हैं। महिला के इस बेस्ट फूड चाट का लुत्फ उठाने के लिए लोगों की भीड़ लगती है।

Thailand Street Food में फेमस है Banana Roti

वहीं दूसरी तरफ बैंकॉक की इस बनाना रोटी लेडी की बात करें तो वह दुनिया भर के लोगों को आकर्षित करती है। ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से बल्कि एग बनाना रोटी बनाकर।अगर बैंकॉक के बेस्ट स्ट्रीट फूड की बात करें तो बनाना रोटी काफी फेमस है और यह यहां के पॉपुलर स्ट्रीट फूड की लिस्ट में शुमार है। यह बनाना रोटी लेडी बैंकॉक में यह स्पेशल डिश बेचती है जिसका लोकेशन है। इस बात में कोई दो राय नहीं है और लोगों के बीच इस स्ट्रीट फूड को लेकर काफी क्रेज भी देखा जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version