Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरVande Bharat Express Viral Video: मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में पहले ही...

Vande Bharat Express Viral Video: मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में पहले ही दिन बवाल, लड़की ने सहयात्री पर लगाए गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Vande Bharat Express Viral Video: पश्चिमी यूपी को राजधानी लखनऊ से कनेक्ट करने के लिए आज केन्द्र सरकार ने एक बड़ी सौगात देने का काम किया है। दरअसल पीएम मोदी ने आज मेरठ से लखनऊ को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जिसके बाद ये एक्सप्रेस ट्रेन मेरठ से अपने गंतव्य स्थल को रवाना हो गई। हालाकि सोशल मीडिया पर इस उद्घाटन से इतर मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में बवाल होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है।

दैनिक भाष्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में एक लड़की से बदसलूकी की बात सामने आई है। लड़की ने अपने सहयात्री पर बदसलूकी से जुड़े गंभीर आरोप लगाए हैं जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। वंदे भारत ट्रेन से जुड़े वायरल वीडियो (Vande Bharat Express Viral Video) को देखकर प्रकरण को आसानी से समझा जा सकता है।

मेरठ-लखनऊ वंदे भारत ट्रेन में पहले दिन बवाल

पश्चिमी यूपी के मेरठ शहर से राजधानी लकनऊ के लिए आज वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया है। वंदे भारत एक्सप्रेस के संचालन के पहले दिन ही ट्रेन के अंदर बवाल होने की खबर है। प्रतिष्ठित अखबार समूह ‘दैनिक भाष्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस ट्रेन में एक लड़की के साथ बदसलूकी की गई जिसके बाद सुरक्षा में तैनात जवानों ने आनन-फानन में मामले को सुलझाने का प्रयास किया।

वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा कर रही लड़की की मानें तो वो अपने सीट से उटकर खाने-पीने का सामान लेने जा रही थी कि उसे रोक लिया गया। लड़की का आरोप है कि उसका रास्ता रोकने वाले सहयात्री ने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताया और केबिन को भाजपा का केबिन बता दिया। इससे बाद लड़की के भाई के साथ भी बदसलूकी की गई। बता दें कि इस मामले का संज्ञान रेलवे पुलिस ने लिया है और कार्रवाई के आश्वासन भी दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वंदे भारत एक्सप्रेस में लड़की से साथ हुई बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की को अपने सहयात्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है। बता दें कि वायरल वीडियो को सचिन गुप्ता नामक एक्स हैंडल यूजर ने जारी किया है जिसको देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories