Home Viral खबर Viral Animal video: जंगली सुअर के शिकार में बाघ के छूटे पसीने,...

Viral Animal video: जंगली सुअर के शिकार में बाघ के छूटे पसीने, दहशत भरा यह वीडियो देख घबरा जाएंगे आप

0
Viral Animal video

Viral Animal video: सोशल मीडिया पर एनिमल वायरल वीडियो देखना लोगों को काफी पसंद है और यही वजह है कि ये वीडियो काफी चर्चा में होते हैं। बाघ से लेकर कई ऐसे जानवर हैं जिसके वीडियो को देख लोग खौफ में आ जाते हैं लेकिन फिर भी उन्हें काफी पसंद होता है। इस बीच बाघ और जंगली सूअर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि बाघ किस तरह जंगली सूअर को पकड़ने की कोशिश में जुटा हुआ है। अंत में वह अपना शिकार कर लेता है। आईए देखते हैं यह वायरल वीडियो

बाघ की शिद्दत के सामने जंगली सूअर हुआ ढेर

जंगली सूअर और बाघ का यह वीडियो आपको हैरान कर देगा और आप खौफ में आ जाएंगे। इस वीडियो की शुरुआत गुर्राए हुए बाघ से होती है जिसमें वह अपनी नज़रें जमाए एक जंगली सूअर का पीछा कर रहा है। छलांग लगाकर बाघ सूअर पर कई बार झपटने की कोशिश करता है लेकिन वह नाकामयाब रहता है। अंत में वह झपट्टा मारने में कामयाब हो जाता है और जंगली सूअर वही बेसुध हो जाता। वहीं बाघ सूअर को तब तक अपनी दातों में दबाए रखता है जब तक कि उसके प्राण पखेरू नहीं उड़ जाते हैं।  हालांकि इस वीडियो में बाघ की शिद्दत के सामने सूअर के साहस की भी लोग दात दे रहे हैं और वह जिस तरह अपनी जान बचाने की कोशिश में है उसे देख बाघ के भी पसीने छूट गए हैं।

यहां देखें Video:-

 

वीडियो को मिल रहे हजारों व्यूज

एनिमल वायरल वीडियो लोगों को काफी पसंद है और यही वजह है कि यह वीडियो भी फिलहाल काफी सुर्खियों में है।वीडियो को वाइल्ड थिंग्स यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 15000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 2 मई 2023 को जारी इस वीडियो को तो 818 लाइक मिल चुके हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में सूअर और बाघ के बीच की यह घमासान जंग वाइल्ड लाइफ लवर्स के लिए काफी खास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version