Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: खौफनाक! कार सवार नाबालिग ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर,...

Viral Video: खौफनाक! कार सवार नाबालिग ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल; घटना वीडियो में कैद

Date:

Related stories

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

Bahraich Viral Video: Ram Gopal Mishra को न्याय दिलाने की मांग, तनाव के बीच पिस्टल लिए नजर आए STF मुखिया, देखें वीडियो

Bahraich Viral Video: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल बहराइच (Bahraich) में बीते शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान दो वर्ग के बीच झड़प हो गई जिसके बाद धीके-धीरे शहर हिंसा की चपेट में आ गया।

Bahraich Violence: बहराइच में हिंसा के कारण युवक की मौत के बाद पसरा सन्नाटा; जानें सपा के साथ BJP नेताओं की प्रतिक्रिया

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। दरअसल बहराइच के महराजगंज बाजार में बीते दिन मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी हिंसा हुई थी। इस हिंसा में गोलीबारी की खबरें भी सामने आईं

Viral Video: यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहीं अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो कानपुर के किदवई नगर की बताई जा रही है, जहां एक नाबालिग कार चालक ने स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी को जोदार टक्कर मार दी। हादसा इतना खौफनाक था कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह सहम जा रहा है। टक्कर के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि यह घटना बीते दिन यानि 2 अगस्त की है और आज इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को गौरव त्रिवेदी नाम के यूजर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से साझा किया है। वीडियो के अनुसार यह घटना करीब 3 बजे की है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूटी सवार महिला सड़क से गुजर रही है तभी नाबालिग द्वारा चलाई जा रही कार तेजी से आगे बढ़ती है और स्कूटी को जोरदार टक्कर मार देती है।

टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद महिला और उसकी बेटी कई फीट दूर जा गिरे। चश्मदीदों का मानना है कि कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा थी जिसके बाद यह हादसा हुआ।

नाबालिग चला रहा था कार

मिडिया रिपोर्टस के मुताबिक कार के अंदर 2 नाबालिग लड़के और 2 लड़कियां थी। सभी स्कूल छात्र है। नाबालिग कार चालक कथित तौर पर कार के माध्यम से स्टंट कर रहा था, जिसके बाद यह हादसा हुआ। हालांकि सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर नाबालिग को कार किसने दी। घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार नाबालिग कार चालक समेत सभी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Latest stories