Home Viral खबर Viral Video: खौफनाक! कार सवार नाबालिग ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर,...

Viral Video: खौफनाक! कार सवार नाबालिग ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल; घटना वीडियो में कैद

Viral Video: यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहीं अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो कानपुर के किदवई नगर की बताई जा रही है, जहां एक नाबालिग कार चालक ने स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी को जोदार टक्कर मार दी। हादसा इतना खौफनाक था कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह सहम जा रहा है। टक्कर के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि यह घटना बीते दिन यानि 2 अगस्त की है और आज इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को गौरव त्रिवेदी नाम के यूजर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के माध्यम से साझा किया है। वीडियो के अनुसार यह घटना करीब 3 बजे की है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूटी सवार महिला सड़क से गुजर रही है तभी नाबालिग द्वारा चलाई जा रही कार तेजी से आगे बढ़ती है और स्कूटी को जोरदार टक्कर मार देती है।

टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद महिला और उसकी बेटी कई फीट दूर जा गिरे। चश्मदीदों का मानना है कि कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा थी जिसके बाद यह हादसा हुआ।

नाबालिग चला रहा था कार

मिडिया रिपोर्टस के मुताबिक कार के अंदर 2 नाबालिग लड़के और 2 लड़कियां थी। सभी स्कूल छात्र है। नाबालिग कार चालक कथित तौर पर कार के माध्यम से स्टंट कर रहा था, जिसके बाद यह हादसा हुआ। हालांकि सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर नाबालिग को कार किसने दी। घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार नाबालिग कार चालक समेत सभी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Exit mobile version