Home Viral खबर Viral Video: अद्भुत! 10 वर्ष की उम्र में 20 लीटर गंगा जल...

Viral Video: अद्भुत! 10 वर्ष की उम्र में 20 लीटर गंगा जल का भार, सावन में नन्हे शिवभक्त का हौसला देख आश्चर्यचकित हुए लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक 10 वर्षीय नन्हे शिवभक्त को भगवान भोलेनाथ के जलाभिषेक हेतु 20 लीटर गंगा जल ले जाते देखा जा सकता है।

0
Viral Video
फाइल फोटो- नन्हा शिवभक्त

Viral Video: सावन का पवित्र महीने तेजी से गुजर रहा है। इसी बीच आज सावन की शिवरात्रि भी है। इस खास दिवस पर कांवड़िया और अन्य लोग भी विभिन्न शिवालयों में जाकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करेंगे। सावन के शिवरात्रि जैसे पावन अवसर पर ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमे एक नन्हे ‘शिवभक्त’ को कंधे पर कांवड़ ले जाते देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इस नन्हे शिवभक्त की उम्र 10 वर्ष है और उसने 20 लीटर गंगा जल का भर अपने कंधे पर उठाया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग नन्हे शिवभक्त के हौसले को देखर आश्चर्यचकित हो रहे हैं और उसकी सराहना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

देश के विभिन्न हिस्सों में चल रही कांवड़ यात्रा के दौरान ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमे एक नन्हे शिवभक्त को अपने कंधे पर कांवड़ उठाते देखा जा सकता है। वायरल वीडियो के मुताबिक दावा है कि इस शिवभक्त की उम्र 10 वर्ष है और इसने भगवान भोलेनाथ के जलाभिषेक हेतु हरिद्वार से 20 लीटर गंगा जल और कांवड़ उठाया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नन्हा शिवभक्त कड़ी मशक्कत से कांवड़ लेकर सड़क पर चल रहा है और खुद को नियंत्रित कर रहा है। बता दें कि इस वीडियो को ‘कासिम अली व्लॉग’ नामक यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है जिसे अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

आश्चर्यचकित हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक नन्हे शिवभक्त द्वारा 20 लीटर गंगा जल का भार उठाने का वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों की खूब प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इस वीडियो को देख लोग आश्चर्यचकित हो रहे हैं और नन्हे शिवभक्त के हौसले की सराहना कर रहे हैं। कोई इसे भक्ति भाव और प्रेम का उदाहरण बता रहा है तो किसी के लिए ये भगवान भोलेनाथ की कृपा का प्रभाव है।

Exit mobile version