Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: OMG! बिहार के 4 मासूम बच्चों ने यूटयूब वीडियो देख...

Viral Video: OMG! बिहार के 4 मासूम बच्चों ने यूटयूब वीडियो देख बनाया बम, उसके बाद जो हुआ देख दहल जाएगा मन

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Viral Video: बिहार का जिक्र होते ही लोगों के मन में एक अलग कौतूहल जाग उठता है। दरअसल बिहार अपने सियासत से लेकर शहरी व ग्रामीण इलाकों में अपनाई जाने वाली तमाम कार्यशैलियों को लेकर खूब प्रचलित है। सोशल मीडिया पर बिहार से जुड़े ऐसे तमाम मामले सामने आते हैं जिन्हें देख लोग सर पकड़ लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 4 मासूम बच्चों का एक समूह यूट्यूब वीडियो देखकर बम बना रहा था। इसी दौरान बम का गोला मौके पर ही फूट गया जिसकी चपेट में आने से कई बच्चे मौके पर ही झुलस गए। राहत की बात ये रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। इस पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और ‘बिहार इज नॉट फॉर बिगनर्स’ वाला डॉयलाग शुरू हो चुका है।

यूट्यूब वीडियो देख बम का निर्माण

वेब सीरीज और हिंदी फिल्म के इस महादौर में बिहार राज्य के लिए एक डॉयलाग का इस्तेमाल किया जाता है और वो है ‘बिहार इज नॉट फॉर बिगनर्स’। ऐसा इसलिए भी कहा जाता है कि यहां के बच्चे-बच्चे वो कारनामा कर दिखाते हैं जो सामान्यत: अन्य राज्य के बच्चे सोच भी नहीं सकते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मासूम बच्चों द्वारा यूट्यूब वीडियो देखकर बम बनाने की बात सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि ये बच्चों का एक समूह यूट्यूब की मदद लेकर बम का निर्माण कर रहा था कि तब तक अचानक बम फट गया और बच्चे उसकी चपेट में आने से झुलस गए। ‘एनडीटीवी’ चैनल के इस वीडियो रिपोर्ट में बच्चों के चेहरे पर बर्निंग क्रीम और हाथ में बिस्किट देखा जा सकता है। बता दें कि इस वीडियो को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स अपने-अपने बुद्धि-विवेक का इस्तेमाल कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई ‘बिहार इज नॉट फॉर बिगनर्स’ की बात कर रहा है तो कोई बच्चों को क्रांतिकारी बता रहा है। वहीं एक धड़ा ऐसा भी है जो बच्चों के इस कृत्य पर चिंता व्यक्त कर रहा है और बिहार के आगामी भविष्य को लेकर चिंतित है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories