Home Viral खबर Viral Video: नोएडा में 4 लड़कियों में हुई बाल नोंच-नोंच के लड़ाई,...

Viral Video: नोएडा में 4 लड़कियों में हुई बाल नोंच-नोंच के लड़ाई, रोकने में पुलिस वाले के छूटे पसीने, यूजर्स ले रहे मजे

Viral Video: सोशल मीडिया पर नोएडा में 4 लड़कियों की लड़ाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा से एक बेहद दिल दहला देने वाला Viral Video इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो को दिल हदला देने वाला इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि इस वीडियो में 4 लड़कियों के बीच बाल पकड़-पकड़ कर लड़ाई हो रही है। जिसमें एक पुलिस वाला भी दिख रहा है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि, इस लड़ाई को रोकने में पुलिस वाला भी असफल दिख रहा है।

नोएडा में लड़कियों की भयंकर लड़ाई का Viral Video

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं और बोल रहे हैं लड़कियों की लड़ाई में मजा आता है। इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, “इस वीडियो को शॉर्ट-नोएडा क्वीन कलेश की सड़क पर अलग कैम एंगल के साथ” इस वीडियों में इन लड़कियों के बीच हो रही लड़ाई के अलग-अलग एंगल दिखाए गए हैं। जिसे देखकर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं। जिस तरह ये ये लड़कियां लड़ रही हैं , वो किसी को भी हैरान कर सकती है। लोग इन लड़कियों की लड़ाई का मजा ले रहे हैं।

Viral Video को देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, इन लड़कियों को लड़ाई करने से कोई रोक नहीं पा रहा रहा है। इस वीडियो को 28 अप्रैल यानी की आज ही शेयर किया गया है। जिस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस लड़ाई के दो पार्ट्स में वीडियो को शेयर किया गया है। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version