Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरViral Video: आर्केस्ट्रा पर नाचती लड़की को लड़के मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो...

Viral Video: आर्केस्ट्रा पर नाचती लड़की को लड़के मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Viral Video: यूपी-बिहार में अकसर शादियों और पार्टियों में लोग आर्केस्ट्रा डांसर को बुलाते हैं। ये सभी स्थानीय गानों पर ग्रुप में डांस करके लोगों का मनोरंजन करती हैं। इन आर्केस्ट्रा डांसर्स के अकसर वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। एक बार फिर से बिहार का आर्केस्ट्रा खबरों में बना हुआ है। इसकी वजह है एक डासंर के साथ हुई बदसलूकी। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो फैल रहा है। इस वीडियो में डांस कर रही डांसर को एक लड़का बुरी तरह से थपप्ड़ मार रहा है।

आर्केस्ट्रा डांसर को लड़के ने मारा जोरदार थप्पड़

इस घटना के वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि, “अरे! यह तो दुखद है यार ..ऑर्केस्ट्रा के दौरान एक आदमी ने डांस आर्टिस्ट को थप्पड़ मारा। ” वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर कुछ डांसर डांस कर रही हैं। इस दौरान एक लड़का जाता है और बीच में डांस कर रही लड़की को पैसे देता है। पैसे लेकर लड़की काफी खुश हो जाती है। इसके बाद ये लड़का तुरंत उसके गाल पर थप्पड़ मार देता है, जिसके बाद ये लड़की पूरी तरह से हिल जाती है।वहां पर मौजूद लोग भी चौंक जाते हैं।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। कुछ लोग इसे गलत बताते हुए कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं तो कुछ लोग इस लड़के को गंवार बता रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, भाई का पुराना बदला होगा। कुछ लोग लड़के की हरकत को बहुत गलत बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories