Home Viral खबर Viral Video: आर्केस्ट्रा पर नाचती लड़की को लड़के मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो...

Viral Video: आर्केस्ट्रा पर नाचती लड़की को लड़के मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

Viral Video: आर्केस्ट्रा पर डांस करती हुई एक लड़की को लड़के ने थप्पड़ से मारा है। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी-बिहार में अकसर शादियों और पार्टियों में लोग आर्केस्ट्रा डांसर को बुलाते हैं। ये सभी स्थानीय गानों पर ग्रुप में डांस करके लोगों का मनोरंजन करती हैं। इन आर्केस्ट्रा डांसर्स के अकसर वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। एक बार फिर से बिहार का आर्केस्ट्रा खबरों में बना हुआ है। इसकी वजह है एक डासंर के साथ हुई बदसलूकी। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो फैल रहा है। इस वीडियो में डांस कर रही डांसर को एक लड़का बुरी तरह से थपप्ड़ मार रहा है।

आर्केस्ट्रा डांसर को लड़के ने मारा जोरदार थप्पड़

इस घटना के वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि, “अरे! यह तो दुखद है यार ..ऑर्केस्ट्रा के दौरान एक आदमी ने डांस आर्टिस्ट को थप्पड़ मारा। ” वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर कुछ डांसर डांस कर रही हैं। इस दौरान एक लड़का जाता है और बीच में डांस कर रही लड़की को पैसे देता है। पैसे लेकर लड़की काफी खुश हो जाती है। इसके बाद ये लड़का तुरंत उसके गाल पर थप्पड़ मार देता है, जिसके बाद ये लड़की पूरी तरह से हिल जाती है।वहां पर मौजूद लोग भी चौंक जाते हैं।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। कुछ लोग इसे गलत बताते हुए कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं तो कुछ लोग इस लड़के को गंवार बता रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, भाई का पुराना बदला होगा। कुछ लोग लड़के की हरकत को बहुत गलत बता रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version