Home Viral खबर Viral Video: आंधी-तूफान को चीरते हुए कांवड़ ले जाता शिवभक्त वायरल, हिम्मत-भक्ति...

Viral Video: आंधी-तूफान को चीरते हुए कांवड़ ले जाता शिवभक्त वायरल, हिम्मत-भक्ति को देख लोग हुए नतमस्तक

Viral Video: आंधी -बारिश में कांवड़ ले जाते शिवभक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर काफई वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: भगवान भोलेनाथ को समर्पित सावन का पावन महीना चल रहा है। सावन में शिव भक्त कांवड़ लेकर निकलते हैं। इस दौरान एक अलग ही भक्तिमय माहौल देखने को मिलता है। यही वजह है कि, कांवड़ ले जाते कई सारे कांवड़ियों के वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को देख यूजर्स की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। भक्तों की इस भक्ति को देख लोग इनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। कावड़ ले जाते लोगों में बच्चे, बड़े महिलाएं और लड़के-लड़कियां दिख रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में एक शिवभक्त आंधी-तूफान को चीरते हुए 71 लीटर जल लेकर निकला है। बारिश में भीगते इस शिवभक्त को देख इंटरनेट यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आंधी-तूफान में कांवड़ लेकर निकला शिवभक्त

इस Viral Video को @ViralShorts-v8p नाम के के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि, “बारिश में उठाई 71 लीटर गंगा जल।” वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, कांवड़िया आंधी और तूफान में नहीं रुका है वह कांवड़ को अपने कंघे पर लेकर निकल पड़ा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कांवड़ काफी भारी भी है। जब कांवड़िया थक जाता है तो वह बैठ जाता है। भक्त की इस भक्ति ने लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है।

Viral Video देख तारीफ करने लगे लोग

इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, “मुसलमान होकर कहता हूं वाकई में महादेव से कितनी मोहब्बत करते है हमारे प्यारे सनातनी भाई, मुझे बहुत खुशी होती है की भगवान ने मुझे भारत जैसे देश में जन्म दिया, जहां इतने सारे धर्म त्यौहार मौसम भाषा, दिवाली भी ईद भी ।” इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, भोलेनाथ आपको हिम्मत दे और आपकी हर इच्छा पूरी हो…….. हर-हर महादेव। इस वीडियो पर अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही हजारों कमेंट आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version