Home Viral खबर Viral Video: शादी के बीच दुल्हन पर आयी चुड़ैल, करने लगी ये…!...

Viral Video: शादी के बीच दुल्हन पर आयी चुड़ैल, करने लगी ये…! यूजर्स बोले-’दूल्हा कोमा में ना चला जाए’

Viral Video: शादी में अजीब हरकतें करती दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल। देखने वालों के उड़े होश।

0
viral video
viral video

Viral Video: शादी हर किसी की जिंदगी का एक अहम हिस्सा होती है। यही वजह है कि, इस दिन को खास बनाने के लिए लोग पैसे को पानी की तरह बहाते हैं। खाने से लेकर कपड़ों और लोकेशन पर खूब पैसा खर्च करते हैं। लेकिन कभी-कभी शादी में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं। जो कि, जिंदगी भर के लिए दूल्हा और दुल्हन के लिए एक डरावनी याद बन जाती है।

हालंकि ऐसा बहुत कम लोगों के साथ होता है। लेकिन जिन भी लोगों के साथ ऐसा होता है वो चाहकर भी इस घटना को नहीं भूल पाते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में शादी के बीच दुल्हन अजीब सी हरकतें करने लग जाती है। जिसे देखकर दूल्हा और मेहमान भी हैरान हो जाते हैं।

शादी में दुल्हन पर आयी चुड़ैल!

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, शादी का माहौल है। हर तरफ मेहमान और रिश्तेदार नजर आ रहे हैं। इस बीच दूल्हा भी स्टेज पर अपनी दुल्हन के साथ खड़ा है। अचानक से दुल्हान की आंखें पलटना शुरु हो जाती है और वो अजीब हरकतें करने लग जाती है। दुल्हन के एक्सप्रेशन को देख वहां मौजूद लोग काफी डर जाते हैं।

इस दौरान वो बुरी तरह से चिल्लाना शुरु कर देती है। तभी वहां पर मौजूद एक लड़का जैसे ही उसे छूता है वो एक झटके के साथ खड़ी हो जाती है। इस दौरान अपने बालों को खोलते हुए जोर-जोर से चिल्लाना शुरु कर देती है। दुल्हन की हरकतों को देखकर दूल्हे को बड़ा झटका लग जाता है। दूल्हन की इन हरकतों को देख कुछ लोग उसे संभालने की कोशिश करते हैं। लेकिन वो किसी के कंट्रोल में नहीं आती है। जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हो जाता है।

Viral Video देख यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग बोल रहे हैं कि, लड़की पर चुडैल आ गई है तो वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं भूत आ गया है। इसके साथ ही कुछ लोग दुल्हन को थप्पड़ मारने की भी सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो को Ravi Shankar Verma नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 20 मई यानी की आज ही डाला गया है। जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है-दूल्हा बेचारा कोमा में ना चला जाए । अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version